वाराणसी में भाजपा नेता की हत्‍या में शामिल दो बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

0

घटना में संलिप्त बदमाशों को गिरफ्तार करने के बाद पता चला है कि यह बदमाश पूर्वांचल में संचालित होने वाले 307 गैंग के सदस्य हैं. पुलिस इनके और सदस्यों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है. दावा किया जा रहा है कि जल्द ही सभी 17 नामजद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे ।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : पिछले दिनों हुई बीजेपी नेता की हत्या के बाद रविवार तड़के हत्या के आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई थी जिसमें हत्या में शामिल दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए थे जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर अस्पताल पहुंचाया गया बड़ा खुलासा ये हुआ है कि इन बदमाशों का पहले से ही आपराधिक इतिहास रह चुका है । आज सुबह मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि बीजेपी नेता पशुपतिनाथ सिंह की हत्या में शामिल आरोपी लहरतारा स्थित डीआरएम ऑफिस के पास में हैं । जहां से वो भागने की फिराक में हैं. और जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर मुठभेड़ के बाद आरोपी पवन और राहुल को गिरफ्तार किया है । पुलिस, अन्य आरोपियों की तलाश करने में लगी है ।

दरअसल 13 अक्टूबर की रात लगभग 9 बजे बियर शॉप के बाहर शराब पीकर हंगामा करने के लिए मना करने की कीमत, बीजेपी नेता पशुपतिनाथ सिंह को अपनी जान दे कर चुकानी पड़ी थी । बीजेपी नेता द्वारा शराब पीने से मना करने पर आरोपी पहले वहां से चले गए थे । और उसके बाद लगभग आधा दर्जन की संख्या में हंगामा करने वाले युवक दोबारा आते हैं और पशुपतिनाथ और उनके पुत्र को पीटने लगते हैं । घटना में 72 वर्षीय पशुपतिनाथ की मौत हो चुकी है । . जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने 17 युवकों पर FIR दर्ज कर लिया है जिसमें से अब तक 8 आरोपी पकड़े जा चुके हैं ।

मुखबिर की सूचना पर किया गिरफ्तार
पुलिस लगातार हत्या में शामिल आरोपियों की धर-पकड़ में बराबर लगी हुई है । आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि पवन और राहुल नाम के नामजद आरोपी लहरतारा स्थित डीआरएम ऑफिस के पास हैं । और जहां से वो बाहर भागने की फिराक में हैं. सूचना पाकर पुलिस पूरे फोर्स के साथ उन्हें पकड़ने के लिए पहुंचती है । और जैसे ही बदमाशों की निगाह पुलिसकर्मियों पर पड़ी तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दिया था पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करी जिसमें दोनों के पैर में गोली लगी थी जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया है ।

307 गैंग के सदस्य हैं सभी आरोपी
घटना में संलिप्त बदमाशों को गिरफ्तार करने के बाद पता चला है कि यह बदमाश पूर्वांचल में संचालित होने वाले 307 गैंग के सदस्य हैं । और पुलिस इनके और सदस्यों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश ड़ाल रही है । दावा किया जा रहा है कि जल्द ही सभी 17 नामजद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे और पुलिस आरोपियों की धड़-पकड़ के लिए लगातार दबिश दे रही है । अभी नौ आरोपी फरार हैं. और पुलिस ने कहा जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

यह भी पढ़े : पीईटी परीक्षा आंसकी अगले हफ्ते जारी होगी,यहां जानिए डेट !

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *