वैशाली ठक्कर ने सुसाइड नोट में क्या लिखा जानें?

पुलिस ने जो सुसाइड नोट वैशाली के घर से बरामद किया है। उसमें लिखा है कि राहुल नाम के व्यक्ति द्वारा वैशाली को 2.5 साल से परेशान किया जा रहा था।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर :--ये रिश्ता क्या कहता है फेम वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) ने बीते दिन यानी 16 अक्टूबर को अपने इंदौर स्थित घर में आत्महत्या (suicide) कर ली। उनकी आत्महत्या ने मनोरंजन की दुनिया को गहरे सदमे में डाल दिया है। दरअसल बता दें कि गौरतलब है कि वैशाली टक्कर अपने पिता और भाई के साथ इंदौर में रहती थीं। वैशाली ठक्कर(Vaishali Thakkar) ने 2015 में शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से एक्टिंग में डेब्यू किया था।

पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है। उनकी आत्महत्या में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है। शुरुआती जांच और सुसाइड स्थल पर मिले वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) के नोट से पता चला है कि वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के टॉर्चर से परेशान होकर आत्महत्या (suicide) का कदम उठाया।

बता दें कि वैशाली ने सुसाइड नोट में क्या लिखा,टीवी एक्ट्रेस के घर से पुलिस को सुसाइड नोट प्राप्त हुआ है। जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा कि राहुल ने मुझे परेशान कर रखा है। उसने मेरी दोस्ती का फायदा उठाया। दरअसल बता दें कि मुझे राहुल ने इस कदर परेशान किया कि मुझे सुसाइड करना पड़ रही है। राहुल ने धोखे से मेरे फोटो ले लिए। फिर ये फोटो-वीडियो मेरे मंगेतर अभिनंदन को भेज दिए जिसके कारण मेरी सगाई टूट गई

वैशाली ठक्कर ने लिखा कि मैं छोड़कर जा रही हूं। आई लव यू पापा- मम्मी। मुझे माफ करना, मैं अच्छी बेटी नहीं बन सकी। प्लीज राहुल और उसके परिवार को सजा दिलवाना, बता दें कि मुझे राहुल और उसकी पत्नी दिशा ने 2.5 साल तक मेंटली टॉर्चर किया है। जब तक राहुल को सजा नहीं मिलेगी मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। मैं आपको बहुत प्यार करती हूं। आपको मेरी कसम है, हमेशा खुश रहना और मुझे माफ कर देना। मैं छोड़ कर जा रही हूं

दरअसल बता दें कि वैशाली की दोस्त ने बताई सच्चाई,वैशाली ठक्कर की दोस्त और मॉडल प्रिया सोनी ने भी वैशाली को लेकर कई हैरान कर देने वाली बातें साझा की हैं। उन्होंने कहा कि वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) का केन्या के डॉक्टर अभिनंदन सिंह के साथ रिश्ता पक्का हो गया था। दोनों की सगाई भी हो गई थी। लेकिन, बाद में दोनों का रिश्ता टूट गया। उसके दिमाग में तभी से आत्महत्या (suicide) के ख्याल आते थे। बता दें कि इससे पहले भी वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) एक बार सुसाइड की कोशिश कर चुकी थी। यहां तक की वह सही से खाना भी नहीं खाती थी। इस सबकी वजह उसका पड़ोसी राहुल नवलानी था। उन्होंने आगे कहा कि राहुल खुद पहले से शादीशुदा है। इसके बावजूद वह वैशाली ठक्कर पर शादी करने का दवाब बना रहा था। वह लंबे वक्त से वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) का टॉर्चर कर रहा था!

यह भी पढ़े:MP: में MBBS की पढ़ाई के लिए हिंदी में लॉन्च की किताब अमित शाह ने…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *