जंगल से भटके दो शावक किसान के घर के बाहर जमाया डेरा एक्शन में वन,

न्यूज़ जंगल डेस्क, कानपुर: कटनी में बरही के झिरिया गांव में दो शावक घुस आए हैं. दोनों शावक एक किसान के घर के पीछे बाड़ी में डेरा जमाए हुए हैं. शावकों की उम्र दो से तीन महीने लगती है. शावकों का गांव में आना कौतुहल का विषय बना हुआ लोग डरे हुए हैं. इसके बावजूद शावकों को देखने के लिए भीड़ उमड़ रही है लोगों को भय है कि आसपास शावकों की मां भी हो सकती है. जिससे गांववालों को खतरा हो सकता है

वन विभाग का इंतजार: गांववालों ने इसकी जानकारी वन विभाग और पुलिस को दी है वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है. वन विभाग के कर्मचारी संदीप ने बताया कि ये दो शावक, जिनकी उम्र 2 से 3 महीने हो सकती है गांव के नरेश साहू के घर के पीछे डेरा जमाए हुए हैं. वन विभाग कर्मचारी ने कहा कि इसकी जानकारी बांधवगढ़ के रेस्क्यू टीम को दी गई है और उनके आने के बाद दोनों शावकों का रेस्क्यू किया जाएगा.

पुलिस के जवान तैनात: उधर, सुरक्षा के मद्देनजर बरही पुलिस के जवान भी गांव में डेरा डाले हुए हैं पुलिसवाले लोगों को घरों से निकलने से रोक रहे हैं गांववालों को उम्मीद है कि जल्द ही दोनों शावकों का रेस्क्यू कर लिया जाएगा और दोनों को जंगल में छोड़ दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: हम बच्चों को ऐसी बकवास चीजें क्यों सीखा रहे हैं CBSE एग्जाम के सवाल पर भड़कीं प्रियंका गांधी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *