तुनिषा सुसाइड केस : पुल‍िस पूछताछ में एक्स-बॉयफ्रेंड शीजान खान ने बताया, कि दोनों का धर्म अलग और उम्र में था बड़ा अंतर

0

शीजान खान ने पुलिस को शुरूआती तौर पर पूछताछ में बताया है कि कि दोनों ही कलाकार एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. सूत्रों का यह भी कहना है क‍ि शीजान ने यह बयान दिया है कि दोनों धर्म अलग-अलग थे और उम्र में बड़ा अंतर था. इसलिए उसने ब्रेकअप किया था. लेकिन पुलिस तुन‍िषा के एक्स-बॉयफ्रेंड शीजान खान (Sheezan Khan) की इस बात पर यकीन नहीं कर रही है.

 न्यूज जंगल क्राइम डेस्क : टीवी सीर‍ियल ‘अली बाबा : दास्तान-ए-काबुल’ (Ali Baba: Dastaan-E-Kabul) में शहजादी मरियम की भूम‍िका न‍िभाने वाली अभ‍िनेत्री  तुनिषा शर्मा के सुसाइड मामले में और बड़ा खुलासा किया है । और टीवी एक्‍ट्रेस तुन‍िषा के अचानक सुसाइड करने को लेकर हर कोई हैरान और परेशान है । और पर‍िजनों ने तुन‍िषा के एक्स-बॉयफ्रेंड शीजान खान पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं । उस पर तुन‍िषा को सुसाइड करने के ल‍िए उकसाने के गंभीर आरोप लगाए थे ज‍िसके बाद मुंबई पुल‍िस उसको ग‍िरफ्तार कर चुकी है ।

इस मामले में वसई पुलिस सूत्रों की माने तो शीजान खान ने पुलिस को शुरूआती तौर पर पूछताछ में बताया है कि कि दोनों ही कलाकार एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। और सूत्रों का यह भी कहना है क‍ि शीजान ने यह बयान दिया है कि दोनों धर्म अलग-अलग थे और उम्र में बड़ा अंतर था । इसलिए उसने ब्रेकअप किया था और पुलिस तुन‍िषा के एक्स-बॉयफ्रेंड शीजान खान (Sheezan Khan) की इस बात पर यकीन नहीं कर रही है ।

सूत्रों के मुताबिक शीजान ने यह भी बोला कि दोनों के बीच कुछ महीने से अक्सर झगड़े होते थे । और कई बार यह झगड़े स्टूडियो में भी हुए हैं । जिसके चलते दोनों ने कुछ दिनों तक एक-दूसरे से अलग रहने का फैसला किया था । तुनिषा के परिवार ने शीजान पर धोखा देने व कई और लड़कियों के साथ उसके अफेयर होने के गंभीर आरोप भी लगाया गया हैं ।

बताते चलें क‍ि तुन‍िषा सुसाइड मामले में पुल‍िस जांच करने में लगी है । और इससे जुड़े तमाम पहलुओं को देख रही है । और जांच में हर उस एंगल की तलाश करी जा रही है जोक‍ि इसको सुलझाने में लीड रोल न‍िभा सके और 20 साल की तुनिषा शर्मा ने गत 24 दिसंबर को ‘अली बाबा : दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर सुसाइड कर ल‍िया था ।

इस सुसाइड के बाद एक्‍ट्रेस के एक्स-बॉयफ्रेंड शीजान खान पर आत्महत्या के लिए उकसाने के गंभीर आरोप पहले द‍िन से ही लग रहे हैं । और दोनों के र‍िलेशनश‍िप में होने वाले ब्रेक-अप को भी एक बड़े कारण के रूप में देखा जा रहा है । और पुल‍िस अभी इस मामले की तह तक जाने की कोश‍िश में जुटी है ।

य़ह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश में अलर्ट, Corona के नए वैरिएंट BF.7 को लेकर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed