Tu Jhoothi Main Makkar: मेकर्स ने अनोखे अंदाज में उठाया फिल्म के टाइटल से पर्दा, होली पर रिलीज होगी फिल्म

0

लव रंजन की फिल्म के साथ 3 साल बाद श्रद्धा कपूर एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर वापसी करने जा रही है। इस फ़िल्म में उनके अपोजिट रणबीर कपूर हैं। इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन ने आज फिल्म के टाइटल से पर्दा उठाया है…..

Entertainment Desk: लव रंजन की फिल्म के साथ 3 साल बाद श्रद्धा कपूर एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर वापसी करने जा रही है। इस फ़िल्म में उनके अपोजिट रणबीर कपूर हैं। इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन ने आज फिल्म के टाइटल से पर्दा उठाया है, फिल्म का टाइटल ‘तू झूठी मैं मक्कार’ है। फ़िल्ममेकर्स ने एकदम अलग अंदाज में फिल्म का टाइटल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में श्रद्धा और रणबीर की केमिस्ट्री बेहद क्यूट लग रही हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर हुआ फिल्म का पोस्टर
रणबीर और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है। सोशल मीडिया पर लव फिल्म्स द्वारा फ़िल्म का पहला पोस्टर शेयर किया गया। पोस्टर शेयर करने का कैप्शन में लिखा कि ‘फिल्म का टाइटल? आप गेस करो।’ पोस्टर में TJMM लिखा हुआ है, जो टाइटल का हिंट था। 24 घंटे बाद फाइनली फ़िल्ममेकर्स ने फिल्म का नाम रिवील किया है।

होली पर रिलीज होगी फिल्म
प्यार और झूठ का कॉम्बिनेशन फ़िल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ साल 2023 में होली के मौके पर रिलीज होगी। फ़िल्म में रणबीर और श्रद्धा के साथ डिंपल कपाड़िया और फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर भी नजर आ आने वाले है। बता दे कि इस फिल्म के जरिए बोनी कपूर एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश सरकार ने जारी 2023 कि School Holiday List, जाने कब कब रहेगा अवकाश….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *