साउथ इंडियन स्टार विजय सेतुपति के बदले हुए हुलिये ने सब को कर दिया हैरान, तस्वीरों में पहचान पाना मुश्किल

0

साउथ इंडियन सुपरस्टार विजय सेतुपति ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर कि है। जिसके देख हर कोई हैरान है। फैंस उनके दुबले और फिट लुक को देख काफी अचंभित हैं। फोटो में साफ़ नजर आ रहा है कि….

Entertainment Desk: साउथ इंडियन सुपरस्टार विजय सेतुपति ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर कि है। जिसके देख हर कोई हैरान है। फैंस उनके दुबले और फिट लुक को देख काफी अचंभित हैं। फोटो में साफ़ नजर आ रहा है कि एक्टर ने कितना अधिक वेट लॉस किया, जिसके उन्हें पहचान पाना मुश्किल हैं। वही प्रशंसकों ने उनके नए रूप की काफी प्रशंसा की।

बता दे कि सेतुपति की नवीनतम फिल्म विक्रम है, जिसमें कमल हसन, फहद फासिल ने अभिनय किया। इस फ़िल्म ने थिएटर में काफी शानदार प्रदर्शन किया है। यह फिल्म तीन भाषाओं तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज हुई थी। इस फ़िल्म में सेतुपति को फिल्म में खलनायक ड्रग लॉर्ड, संधानम के रूप में उनके मनमौजी काम के लिए बहुत प्रशंसा मिली। वही दूसरी ओर सेतुपति की हालिया कॉमेडी-ड्रामा डीएसपी मिश्रित समीक्षाओं के साथ खुली और बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

इसके अलावा एक्टर उनकी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म मुंबईकर में संतोष सिवन द्वारा निर्देशित विक्रांत मैसी के साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म तमिल फिल्म मानाग्राम की रीमेक है। यह फ़िल्म सेतुपति की पहली हिंदी फिल्म है। मुंबईकरों के साथ वह मेरी क्रिसमस में कैटरीना कैफ के साथ भी नजर आएंगे, जो तमिल फिल्म मानाग्राम का एक रूपांतरण है।

यह भी पढ़ें: Tu Jhoothi Main Makkar: मेकर्स ने अनोखे अंदाज में उठाया फिल्म के टाइटल से पर्दा, होली पर रिलीज होगी फिल्म

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *