कश्मीर में दर्दनाक हादसा नदी में गिरी बस, 39 जवान थे सवार

0

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : जम्मू-कश्मीर के पहलगाम के फ्रिसलान में मंगलवार को आईटीबीपी का एक वाहन पलट गया. इस दुर्घटना में आईटीबीपी के कई जवानों के घायल होने की आशंका है. ये जवान अमरनाथ यात्रा के लिए इलाके में तैनात किए गए थे. यात्रा समाप्त होने के बाद इन्हें रिलोकेट किया जा रहा था.

वाहन दुर्घटना के संबंध में आईटीबीपी ने एक बयान में कहा कि 39 कर्मियों को ले जा रही एक सिविल बस ब्रेक फेल होने के बाद सड़क से फिसलकर नदी के किनारे गिर गई. इस बस में सवार जवान चंदनवाड़ी से पहलगाम की ओर जा रहे थे. इस संबंध में आगे की जानकारी की प्रतीक्षा है.

यह ख़बर बिल्कुल अभी आई है और . जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे अपडेट कर रहे हैं. ज्यादा बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए आप इस खबर को रीफ्रेश करते रहें, ताकि सभी अपडेट आपको तुरंत मिल सकें. आप हमारे साथ बने रहिए और पाइए हर सही ख़बर,पर नजर

जम्मू कश्मीर के पहलगाव के चंदनवाड़ी में बड़ा हादसा हुआ है। आईटीबीपी की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। कई जवानों की मौत की आशंका जताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आईटीबीपी की बस में 39 जवान सवार थे। पहलगाम के फ्रिसलान में वाहन के पलट जाने से आईटीबीपी के कई जवानों के घायल होने की आशंका है। अमरनाथ यात्रा के लिए जवानों को इलाके में तैनात किया गया था।

यह भी पढ़े : उदयपुर : बिना अनुमति नहीं निकाल सकेंगे जुलूस और रैली,धारा-144 लागू 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *