पटना पहुंचे TMC सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, बोले-तेजस्वी भी मुख्यमंत्री पद के दावेदार

0

Shatrughan Sinha On Nitish Kumar: शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि नीतीश कुमार के द्वारा विपक्ष को एकजुट करने की बात पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नीतीश कुमार बहुत ही परिपक्व आदमी हैं. इसमें कोई भी दो राय नहीं है, नीतीश कुमार बहुत दिनों से कोशिश कर रहे हैं लेकिन, विपक्ष का मामला पूरे देश का मामला बन चुका है.

News Jungal desk: बिहार में चल रहे सियासी घमासान के बीच तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) बुधवार को कोलकाता से पटना पहुंचे जहां शत्रुघ्न सिन्हा ने पटना एयरपोर्ट पर बड़ा बयान देते हुये कहा है कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) मुख्यमंत्री क्यों नहीं बन सकते हैं. जब प्रधानमंत्री हमारे दोस्त नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जी को सक्षम माना जाता है, तो ऐसी क्या कमी है तेजस्वी यादव में. अगर हमें लोगों का साथ मिले, सहयोग मिले, हमारे पास संख्या बल हो, तो मैं तो शुरु से कहता आ रहा हूं कि कोई भी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है.

वहीं उन्होंने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के द्वारा विपक्ष को एकजुट करने की बात पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नीतीश कुमार बहुत ही परिपक्व आदमी है. इसमें कोई दो राय नहीं है, नीतीश कुमार बहुत दिनों से कोशिश भी कर रहे हैं. लेकिन, विपक्ष का मामला पूरे देश का मामला है. विपक्षी एकजुटता पूरा देश चाहता है उसमें वो लीडरशीप ले रहे हैं. मैं समझता हूं कि धीरे-धीरे सब कोई उनके नेतृत्व का कायल होकर एकजुट हो जाएगा.

आगामी लोकसभा चुनावों में ममता बनर्जी गेमचेंजर बनकर उभरेंगी’ 

वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री उम्मीदवार के सवाल पर कहा कि राहुल गांधी या उनके लोग नेतृत्व में सक्षम हैं और काबिल भी हैं. उसी तरह ममता बनर्जी को लोग कहते हैं कि वह इकलौती महिला मुख्यमंत्री हैं जो बहुत जबरदस्त शानदार हैं. ऐसा लगता है कि आने वाले वक्त में 2024 में ममता बनर्जी भी एक बहुत बड़ी गेमचेंजर बनकर उभरेंगी. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी या उनकी टीम और उनकी पार्टी के बहुत अच्छे दिन तो नहीं लग रहे हैं.

Read also:

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *