इस बार धनतेरस पर खरीदें चांदी की आतिशबाजी और लड्डू, लोगो को आ रही हैं खूब पसंद

0

सर्राफा कमेटी के अध्यक्ष नीरज अग्रवाल ने बताया कि दीपावली को लेकर खरीदारी शुरू हो चुकी है. ऐसे में बहुत सारे उत्पाद आ गए हैं और कुछ आने बाकी रह गए हैं.

News jungal desk :दीपावली का समय करीब है । और ऐसे में लोग अपने घरों की साफ सफाई के साथ-साथ घर को डेकोरेट करने के लिए बाजार से तरह-तरह की चीज लाते हैं । और इसके साथ ही धनतेरस पर कोई ना कोई सोना चांदी या कोई अन्य वस्तु खरीदते हैं । लेकिन इस बार मुरादाबाद के लोगों के लिए धनतेरस बहुत ही शानदार होने वाली है । क्योंकि धनतेरस पर उन्हें चांदी के विभिन्न उत्पादों के साथ-साथ चांदी की आतिशबाजी, लड्डू सहित विभिन्न प्रकार के नए उत्पाद मिलने वाले हैं. । और सर्राफा कारोबारियों के पास इस बार विभिन्न प्रकार के आतिशबाजी का पूरा सेट और भगवान की विभिन्न प्रकार की मूर्तियां आई है । और जो लोगों को बेहद पसंद आ रही हैं । और जमकर उनकी खरीदारी की जा रही है ।

सर्राफा कमेटी के अध्यक्ष नीरज अग्रवाल ने बताया कि दीपावली को लेकर खरीदारी शुरू हो चुकी है। और ऐसे में बहुत सारे उत्पाद आ गए हैं और कुछ आने बाकी रह गए हैं । उन्होंने कहा कि इस बार मार्केट में जो मूर्ति आई हैं । वह बहुत ही सुंदर और आकर्षित हैं । और इसके साथ ही इटालियन और सिंगापुर की मूर्तियां आई हैं । लोगों के घरों के गेट पर लगाने के लिए चांदी की बंदर बार आई है । उन्होंने कहा इसी तरह बहुत सी ऐसी चीज मार्केट में आई है । और जो ग्राहक को देखते ही अपनी और आकर्षित कर लेगी ।

आतिशबाजी का पूरा सेट
आतिशबाजी का पूरा सेट हर दुकान पर उपलब्ध है और मिठाई में चांदी के मोतीचूर के लड्डू भी आए हैं । और चांदी के बादाम, अखरोट, गुजिया सहित विभिन्न प्रकार का सभी सामान नया आया है । और जो ग्राहकों को देखते ही अपनी और आकर्षित कर लेंगी और ग्राहक धनतेरस पर इसे खरीद कर अपनी धनतेरस को और ज्यादा खूबसूरत और आकर्षित बना सकते हैं ।

Read also :- धुंध में छिप गया ताजमहल, पर्यटक नहीं कर पा रहे दीदार एक्यूआई लेवल 180 पहुंचा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed