महादेव का अवतार हूं ये कहकर सांप से कटवाता था युवक,सांप के डसने से हुई मौत

0

News Jungal Desk : उत्तर प्रदेश के देवरिया Deoria जिले से एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां एक युवक शराब के नशे में धूत एक जहरीले सांप के साथ स्टंट करते नजर आ रहा. य़ह युवक कभी सांप के पुछ को पकड़कर घुमा रहा है, उसे खूब गाली दे रहा है .

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से एक परेशान करने वाला वीडयो सामने आ रहा है । एक युवक शाराब के नशे में धुत जहरीले सांप के साथ स्टंट करते नजर आ रहा है । नशे में धुत युवक कभी सांप की पूंछ पकड़ रहा है तो कभी सांप को पकड़ कर घुमा रहा है । और सांप को खूब घुमा रहा था और सांप से अपने को कटवा रहा था और बोल रहा कांटो मुझे मैं महादेव का अवतारी हूं । इसके बाद उसने सांप से जीभ पर सांप से डंक मरवा रहा था । जैसे ही सांप ने जीभ पर सांप ने डसा उसका मौत हो गई ।

आपको बता दें कि अहिरोली गांव का रहने वाला ये युवक जिसका नाम रोहित जायसवाल इसकी उम्र लगभग 22 वर्ष है। ये रोजाना शराब पीता था बीते कल शाम इस युवक ने जहरीले सांप को अपने घर पर पकड़ लिया । और उसके साथ खेल रहा था । और सांप का मुंह पकड़ कर अपने जीभ पर लगा रहा था । सांप ने जैसे ही उसको डस लिया जहां उसकी मौत हो गई ।

यह भी पढ़े : कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय बयान- ‘सभी वर्गों को कांग्रेस साथ लेकर चलने वाली पार्टी है

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed