अयोध्या शूटिंग के लिए पहुंची इस एक्ट्रेस को लगा बड़ा झटका,25 लाख का सामान चोरी

0

एसपी सिटी मधुबन सिंह ने बताया कि अयोध्या धार्मिक नगरी है. यहां पर चोर श्रद्धालु बनकर पहुंचते हैं. धर्मशाला और होटल में उन्हें रुकने का मौका मिल जाता है. सीसीटीवी के सहारे तमिलनाडु के पिता-पुत्र चोर गिरफ्तार किए गए हैं. इनके पास से लगभग 25 लाख के आभूषण और आम्रपाली व उनकी मां का मोबाइल फोन बरामद हुआ है

न्यूज जंगल नेशनल डेस्क :- रामनगरी अयोध्या के एक होटल से भोजपुरी सिने अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का चोरी गया सभी सामान बरामद हो गया है जिसके बाद अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद कहा और उन्होंने कहा कि उन्हें गर्व है कि वे उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं और आम्रपाली दुबे ने कहा कि उन्हें  उम्मीद नहीं थी कि 24 घंटे के अंदर सभी सामान बरामद हो जाएगा और यहां तक कि एक लिपस्टिक भी गायब नहीं हुई. सभी के सभी सामान मिल गए. उन्होंने अयोध्या पुलिस को भी धन्यवाद दिया है ।

एसपी सिटी मधुबन सिंह ने बोला था कि अयोध्या धार्मिक नगरी है और यहां पर चोर श्रद्धालु बनकर पहुंचते हैं. धर्मशाला और होटल में उन्हें रुकने का मौका मिल जाता है सीसीटीवी के सहारे तमिलनाडु के पिता-पुत्र चोर गिरफ्तार किए गए हैं और इनके पास से लगभग 25 लाख के आभूषण और आम्रपाली व उनकी मां का मोबाइल फोन बरामद किया गया है ।

पुलिस ने चोर-बाप-बेटे को किया गिरफ्तार
कोतवाली नगर सिविल लाइन एरिया में होटल शाने अवध में कमरा नंबर 415 में आम्रपाली दुबे अपनी मां के साथ ठहरी हुई थी और रात में सोते समय अपना कमरा लॉक करना भूल गई और श्रद्धालु बनकर होटल में आया चोर उनका बैग और मोबाइल फोन उठाकर चंपत हो गया था और सीसी टीवी फुटेज के सहारे अयोध्या पुलिस ने चोर को तलाशना शुरू कर दिया ।

सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि एक चोर अपने माथे पर चंदन लगाए हुए घूम रहा था और पुलिस ने आनन-फानन में कई टीम बनाकर गुरुवार देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया गया है पुलिस को 24 नवंबर को सुबह 9:00 बजे चोरी की खबर दी गई थी और 25 नवंबर की सुबह 8:00 बजे आम्रपाली दुबे को फोन कर दिया गया कि उनका सारा सामान बरामद हो गया है और चोर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है ।

25 लाख के आभूषण और मोबाइल हुआ था चोरी

आप को बता दें कि आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म की शूटिंग करने पहुंची थी । ग्रामीण क्षेत्र रसूलाबाद के आसपास उनकी शूटिंग चल रही थी और वह होटल शाने अवध में ठहरी हुई थी और तभी उनके कमरे से उनका 25 लाख का आभूषण और मोबाइल फोन चोरी हो गया था ।

यह भी पढ़ें :- आगरा, गाजियाबाद, प्रयागराज में भी होंगे कमिश्नर! योगी कैबिनेट में आज मिल सकती है मंजूरी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed