अयोध्या: पत्नी से हुआ था विवाद, आक्रोशित बेटे ने अपने माता-पिता की फावड़े से काटकर की हत्या…

0

पिता राजमणि तिवारी (55) पुत्र गौरी शंकर को फावड़े से सिर पर वार कर उनकी हत्या कर दी तथा मां सरोज देवी (53) को भी फावड़े से वार कर मार दिया।

News jungal desk: अयोध्या जिले के इनायत नगर थाने के हैरिंग्टनगंज पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम सागरपट्टी पंधिला में निर्दयी बेटे ने अपने माता-पिता को फावड़े से काट डाला। घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है। करवाचौथ पर युवक के देर से घर पहुंचने पर बेटे और बहू में विवाद हो रहा था। जिस पर उसके माता-पिता ने लड़ाई-झगड़ा करने से मना किया था।

बताया जा रहा है कि बुधवार की रात ग्राम सागर पट्टी पांडिला निवासी बालेंद्र तिवारी देर से अपने घर पहुंचा। उसकी पत्नी ने करवाचौथ का व्रत रखा था जब बालेंद्र घर पहुंचा तो पत्नी करवा चौथ का पूजन कर चुकी थी, जिसको देखकर पति बालेंद्र आग बबूला हो गया और अपनी पत्नी को पीटने लगा।

बहू और बेटे के बीच झगड़ा होते देख उसके पिता राजमार्ग तिवारी तथा माता सरोज देवी ने उन दोनो लड़ाई झगड़ा करने से मना किया। इसके बाद बालेंद्र अपना गुस्सा अपने माता-पिता पर उतरने लगा। हालांकि थोड़ी देर बाद बालेंद्र शांत हो गया और चला गया। इसके बाद माता-पिता घर के बाहर बने बरामदे में तख्त और चारपाई पर लेटे थे। करीब एक घंटे बाद रात 11:15 बजे बालेंद्र पहुंचा और अपने माता-पिता को फावड़े से काट डाला।

बताया गया कि बालेंदु ने अपने पिता राजमणि तिवारी (55) पुत्र गौरी शंकर को फावड़े से सिर पर वार कर उनकी हत्या कर दी तथा मां सरोज देवी (53) को भी फावड़े से वार कर मार दिया। घटना रात करीब सवा 11 बजे की बताई जाती है। घटना के समय मृतक का छोटा बेटा प्रवेश व हत्यारे की पत्नी घर में मौजूद थे। मृतक के एक शादीशुदा बेटी भी है।

Read also: समन के बाद भी नहीं हाजिर हुए अरविंद केजरीवाल, जानें जांच एजेंसी के पास क्या हैं रास्ते

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed