IndiGo: दिल्ली-गोवा फ्लाइट में हुई देरी, पायलट पर भड़का यात्री, जड़ दिया थप्पड़, जाने पूरा मामला…

0

दिल्ली-गोवा फ्लाइट में हुई देरी से भड़के यात्री ने पायलट पर अचानक हमला कर दिया। इस दौरान आरोपी यात्री ने धमकी भी दी कि अगर जल्द ही फ्लाइट ने उड़ान नहीं भरी तो वह उस विमान का गेट खोल देगा।

News jungal desk: दिल्ली-गोवा फ्लाइट में हुई देरी से भड़के यात्री ने पायलट पर अचानक हमला कर दिया। इस दौरान आरोपी यात्री ने धमकी भी दी कि अगर जल्द ही फ्लाइट ने उड़ान नहीं भरी तो वह उस विमान का गेट खोल देगा। आपको बता दें कि आरोपी की पहचान साहिल कटारिया के रूप में हुई है। आरोप है कि साहिल ने फ्लाइट में देरी से नाराज होकर सह-पायलट अनूप कुमार पर हमला कर दिया था। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

जानिए क्या है पूरी मामला
बताया जा रहा है कि जब सह-पायलट अनूप कुमार बताने आए कि फ्लाइट के उड़ान भरने में अभी और देर लगेगी। इस पर आरोपी साहिल नाराज हो गया और वह अपनी सीट से उठकर पायलट के पास पहुंचा और उनपर हमला कर दिया। आपको बता दें कि इस दौरान भड़का हुआ यात्री बोलता है कि ‘चलाना है चला, नहीं चलाना मत चला…खोल गेट।’ इस दौरान एयर होस्टेस बीच-बचाव करती दिखती है और कहती है कि ‘यह गलत है सर। ऐसा नहीं होता है, आप ऐसा नहीं कर सकते।’

आपको बतो दें कि घटना इंडिगो की फ्लाइट 6E-2175 में घटी। विमान दिल्ली एयरपोर्ट पर 10 घंटे से ज्यादा समय से खड़ा था और इस बात से आरोपी यात्री नाराज बताया जा रहा है। हालांकि पीड़ित पायलट की शिकायत के बाद आरोपी को दिल्ली एयरपोर्ट से हिरासत में ले लिया गया। पुलिस द्वारा हिरासत में लेने के बाद आरोपी घटना के लिए माफी मांगते दिखा।

Read also: ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, देशभक्ती के रंग में डूबे नजर आ रहे ऋतिक-दीपिका…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed