Gorakhpur News: युवक के सिर पर ईंट से किया वार, मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज, आरोपी गिरफ्तार…

समस्तपुर मुड़िया के पास सड़क किनारे अचेत हाल में सुरेश गिरा हुआ मिला । उसके सिर पर गंभीर चोट होने पर परिजनों ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था। पुलिस ने जांच के आधार पर सुरेश के साले धर्मराज साहनी समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

News jungal desk: गोरखपुर जिले में पिपराइच थाना क्षेत्र के बड़हरा निवासी सुरेश साहनी (30) के सिर पर ईंट से हमला कर दिया गया। मंगलवार को सुरेश समस्तपुर मुड़िया के पास सड़क किनारे अचेत हाल में गिरा मिला । उसके सिर पर गंभीर चोट होने की वजह से परिजनों ने उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था। पुलिस ने जांच के आधार पर सुरेश के साले के साले धर्मराज साहनी समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोप है कि धर्मराज के घर पर आने का सुरेश विरोध करता था। इसका विरोध करने पर पंचायत भी बुलाई गई थी और फिर हमला किया गया। तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर बुधवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हे जेल भेज दिया गया ।

बताया जा रहा है , सुरेश साहनी मजदूरी कर जीवन यापन करता है। उसकि अपनी पत्नी से अनबन रहती थी । इस वजह से वह अलग रहता था। सुरेश मंगलवार की सुबह गांव से करीब 15 किमी दूर सड़क के किनारे पड़ा मिला। ग्रामीणों नें इसकी सूचना मुड़िला के ग्राम प्रधान बृजेश सिंह को दी।

बृजेश सिंह ने देखा तो सुरेश के सिर पर गंभीर चोटे थी । उसकी सांसें चल रही थीं। पुलिस के सहयोग से उसे मेडिकल कॉलेज भेजा गया। प्रधान संघ के पोर्टल से उसकी पहचान की गई । पुलिस ने पति-पत्नी के विवाद मानकर जांच कर रही थी कि फिर पिता ने रिश्तेदार पर शक जाहिर किया।

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच की तो पता चला कि सुरेश की पत्नी की उसके भाई के साले से दोस्ती हो गई थी। इस बात का सुरेश विरोध करता था, जिसे लेकर सोमवार को गुलरिया थाना क्षेत्र के ग्राम अहिरौली निवासी धर्मराज साहनी, सुरेश साहनी को उसके घर से आपसी समझौते का हवाला देकर अपने साथ बुलाकर ले गया। बीच में सभी ने शराब पी।

इसके बाद देर रात वह उसे मुड़िला तक ले गया। उसके 2 रिश्तेदार गुलहरिया थाना क्षेत्र के हरि सेवकपुर निवासी अमर व खटोलवा डेढ़ई सिद्धार्थ नगर निवासी मो. उस्मान ने मिलकर सुरेश के सिर पर ईंट से प्राण घातक प्रहार किए और उसे मरा हुआ समझ कर वहाँ से चले गए। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी धर्मराज, अमर और मोहम्मद उस्मान को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हे जेल भेज दिया गया।

Read also: बजरंग पूनिया को किस बात का सता रहा डर? क्या होगा अगर बृजभूषण सिंह के लोग चुनाव जीत गए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *