उन्नाव सड़क हादसा: सामने से आ रहे अनियन्त्रित डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार 2 युवकों की मौत, डंपर चालक फरार…

0

थानाध्यक्ष प्रशांत द्विवेदी ने बताया कि टक्कर मारने वाले डंपर के चालक का पता लगाया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के अचलगंज कोतवाली क्षेत्र में कानपुर-लखनऊ हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

News jungal desk: उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के अचलगंज कोतवाली क्षेत्र में कानपुर-लखनऊ हाईवे पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इसमें  कानपुर की ओर जा रहे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार 2 युवकों को कुचल दिया। इसके बाद ढाबे के सामने खड़े डंपर में जाकर भिड़ गया।

रात करीब एक बजे हुए हादसे में घायलों को पुलिस ने आनन फानन जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर भाग गया। थाना क्षेत्र के गांव मवइया लायक निवासी राजेश (48) बिजली विभाग में संविदा कर्मी था।
उसकी बड़ी बहू अनीता पत्नी अवधेश को प्रसव के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार रात राजेश, गांव के ही जितेंद्र (28) के साथ बाइक से जिला अस्पताल जा रहा था। रात करीब एक बजे लखनऊ-कानपुर हाईवे पर गहरा गांव के पास पहुंचा था।

वाहनों के बीच में फंसकर हुई मौत
तभी लखनऊ से कानपुर की ओर जा रहा तेज रफ्तार डंपर अनियंत्रित होकर डिवाडर तोड़ते हुए लखनऊ जाने वाली लेन में पहुंच गया। इसके बाद बाइक सवारों को टक्कर मारते हुए ढाबे पर खड़े डंपर में भिड़ गया। हादसे में राजेश और जितेंद्र दोनों वाहनों के बीच में फंस गए।

डंपर के चालक की तलाश में जुटी पुलिस
राजेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहा जितेंद्र गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। राजेश के दो बेटे व दो बेटियां हैं। थानाध्यक्ष प्रशांत द्विवेदी ने बताया कि टक्कर मारने वाले डंपर के चालक का पता लगाया जा रहा है।

Read also: स्वास्थ्य के लिए बेहद लाभकारी है चुकंदर,खून की कमी को करता है दूर,जानें इसके फायदे

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *