The Storyteller: जियो स्टूडियोज की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल होगा वर्ल्ड प्रीमियर

0

आज जियो स्टूडियोज ने अपनी आने वाली फिल्म ‘The Storyteller’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस फिल्म में परेश रावल, आदिल हुसैन, तनिष्ठा चटर्जी और रेवती…

न्यूज जंगल डेस्क: आज जियो स्टूडियोज ने अपनी आने वाली फिल्म ‘The Storyteller’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस फिल्म में परेश रावल, आदिल हुसैन, तनिष्ठा चटर्जी और रेवती लीड रोल में नजर आने वाले है।

आपको बता दे कि पर्पस एंटरटेनमेंट और क्वेस्ट फिल्म्स के सहयोग से बनी फिल्म द स्टोरीटेलर को प्रतिष्ठित बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, दक्षिण कोरिया के प्रतियोगिता के लिए चुना गया है। इस फिल्म फेस्टिवल में फिल्म ‘द स्टोरीटेलर’ का वर्ल्ड प्रीमियर किया जायेगा। वही यह फिल्म सम्मानित ‘किम जिसियोक’ पुरस्कार के लिए भी दावेदारी करेगी।

इसे लेकर फिल्म निर्माता अनंत महादेवन ने कहा कि “बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव प्रतियोगिता में द स्टोरीटेलर का सेलेक्शन होना वास्तव में प्रतिष्ठित है और वैश्विक मानकों को तक पहुंचने का भारतीय सिनेमा का बड़ा कदम है। सत्यजीत रे की मूल कहानी का फिल्मांकन करना काफी चुनौतीपूर्ण तो था ही लेकिन काफी पुरस्कृत भी रहा। अब जब हम उनकी शताब्दी वर्ष मना रहे हैं, तो यह अपने गुरु को एक उचित श्रद्धांजलि होगी।” वही 27वां बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 5 अक्टूबर से 14 अक्टूबर 2022 तक होगा।

यह भी पढ़ेहनी सिंह ने दी जानकारी, अब खतरे से बाहर है पंजाबी सिंगर अल्फाज…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed