Rashmika Mandanna: अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गु़ड बाय’ में काम करना सम्मान की बात है….

0

साउथ इंडियन एक्ट्रेस Rashmika Mandanna और बॉलीवुड कि बिग बी यानी अमिताभ बच्चन हाल ही में आने वाली फिल्म ‘Goodbye’ में एक साथ नजर आने वाले है। वही इसे लेकर…

साउथ इंडियन एक्ट्रेस Rashmika Mandanna और बॉलीवुड कि बिग बी यानी अमिताभ बच्चन हाल ही में आने वाली फिल्म ‘Goodbye’ में एक साथ नजर आने वाले है। वही इसे लेकर रश्मिका का कहना है कि बिग बी के साथ फिल्म ‘Goodbye’ में काम करना उनके लिये सम्मान की बात है।

आपको बता दे कि रश्मिका मंदाना ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुडबाय में काम किया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अमिताभ बच्चन के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की है। जिसमे वह लिखती है कि “मुझे अभी भी विश्वास नहीं है कि ऐसा हो रहा है। सर के साथ फिल्म करने के बाद, उनसे बात करने के लिए, उनके साथ मंच साझा करने में सक्षम होना, उन्हीं विषयों पर बात करना, उनके साथ एक तस्वीर लेने के लिए, मेरे भगवान। वह एक शानदार कलाकार हैं, नगीना हैं और हमेशा मेरे साथ रील पापा की तरह बहस करते है, लेकिन मेरे भगवान, मैं उनकी बहुत आभारी हूं।”

रश्मिका ने आगे लिखा “मैं अमिताभ बच्चन सर के साथ ‘गु़डबाय’ करने के लिए आभारी हूं। यह एक सम्मान की बात है और यह हमेशा के लिए सुपर स्पेशल होगा।” फिल्म ‘गुड बाय’ में अमिताभ और रश्मिका के साथ नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी अहम भूमिका में है। फिल्म ‘गुडबाय’ का निर्देशन विकास बहल ने किया है, वही एकता कपूर ने इसे प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 07 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ेThe Storyteller: जियो स्टूडियोज की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल होगा वर्ल्ड प्रीमियर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed