Bihar News: घर में सो रहे स्कूल संचालक की हत्या, अपराधियों ने सिर में मारी गोली, परिजनों ने इनपर लगाया आरोप…

0

सदर SDPO ओम प्रकाश ने बताया कि अपराधियों द्वारा स्कूल संचालक सुधीर को गोली मारी गई है। हमलोग अनुसंधान कर रहे हैं इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल हो रही है।

News jungal desk: वैशाली में स्कूल संचालक की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना हाजीपुर के सदर थाना इलाके की है। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात वह अपने घर में पूरे परिवार के साथ सो रहे थे। गर्मी होने के कारण घर की खिड़की खोलकर ही सो रहे थे। इसी दौरान अपराधी खिड़की के रास्ते घर में आए और स्कूल टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी। 

घटना के बाद आस पास के इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने खून से लथपथ पड़े स्कूल टीचर को अस्पताल पहुंचाया लेकिन जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान बिदुपुर थाना क्षेत्र के मझौली निवासी गेंदालाल चौधरी के पुत्र सुधीर कुमार के रूप में हुई। वह सदर थाना क्षेत्र के बलवा कुंवारी इलाके में रहकर किराए के माकन में स्कूल संचालन करते थे। उन्होंने 25 साल के लिए लीज पर जमीन लेकर स्कूल चलाते थे । आपको बता दे कि सुधीर कुमार तीन भाई है। तीनों भाई अपने अपने स्कूल चलाते है। दो भाई हाजीपुर में रहकर स्कूल चलाते है। एक भाई बिदुपुर में स्कूल संचालित करता है।


मकान मालिक से हुआ था विवाद
घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन का कहना है कि मकान मालिक से अच्छा रिलेशन नहीं था। लॉकडाउन में स्कूल बंद होने के कारण रेंट का पैसा बाकी था। इसको लेकर हरदम मकान मालिक और स्कूल संचालक के बीच विवाद होता रहता था। रविवार सुबह में पैसे को लेकर पंचायती भी स्थानीय लोगों द्वारा किया गया था। लॉकडाउन का पैसा EMI में चुकाने एवं करंट रेंट कैश देने की बात की गई थी। पुलिस हर बिंदु पर जांच पड़ताल कर रही है। वहीं स्कूल भी अच्छा खासा चलता था।

अपराधियों की तलाश में जुटी पुलिस

परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और दोषियों को जल्द से जल्द सजा दे। सदर SDPO ओम प्रकाश ने बताया कि अपराधियों द्वारा स्कूल संचालक सुधीर को गोली मारी गई है। हमलोग अनुसंधान कर रहे हैं इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल हो रही है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। चार संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है।

Read also: चार दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचीं तंजानियाई राष्ट्रपति सामिया सुलुहु हसन, मीडिया से बात करते हुए बोली ये बातेंंंंं…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed