आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की मौत के पीछे चीन का हाथ! ब्लॉगर ने ड्रैगन की साजिश का किया पर्दाफाश

0

ब्लॉगर जेंग ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने निज्जर की मौत को हत्या करार देते हुए कहा, ‘आज कनाडा में सिख धार्मिक नेता हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के बारे में चौंकाने वाले खुलासे सीसीपी के भीतर से सामने आए हैं. यह आरोप लगाया गया है कि हत्या सीसीपी एजेंटों द्वारा की गई थी.’

News jungal desk :- खालिस्तान टाइगर फोर्स प्रमुख हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के मामले में आए दिन एक नई कहानी सामने आ रही है और इसी कड़ी में एक इंडिपेंडेंट ब्लॉगर ने दावा किया है कि निज्जर की हत्या में चीनी कम्युनिस्ट पार्टी (सीसीपी) के एजेंट में शामिल थे । जेनिफर जेंग का आरोप है कि निज्जर की हत्या के बाद चीन का उद्देश्य भारत और पश्चिम के बीच कलह पैदा करके भारत को फंसाना था । और वर्तमान समय में जेंग अमेरिका में रह रही हैं ।

जेंग ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो शेयर किया है । और जिसमें उन्होंने निज्जर की मौत को हत्या करार देते हुए कहा, ‘आज कनाडा में सिख धार्मिक नेता हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के बारे में चौंकाने वाले खुलासे सीसीपी के भीतर से सामने आए हैं । और यह आरोप लगाया गया है कि हत्या सीसीपी एजेंटों द्वारा की गई थी.’ आप को बता दें कि इसी साल 18 जून को आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की ब्रिटिश कोलंबिया के सरे में गुरु नानक सिख गुरुद्वारे की पार्किंग में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी ।

फ्रीलांस ब्लॉगर जेंग ने अपने आरोपों को लेकर चीनी लेखक और यूट्यूबर लाओ डेंग के दावों का जिक्र किया था । कुछ हफ्ते पहले कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने देश की संसद में कहा था कि जांच एजेंसियां निज्जर की हत्या के मामले में भारत की संलिप्ता को लेकर जांच कर रही है । और जिसके बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बवाल शुरू हो गया था. भारत सरकार ने कनाडाई प्रधानमंत्री के आरोपों को बेतुका बताते हुए खारिज कर दिया था ।

जेंग ने वीडियो में कहा, ‘लाओ ने इसी साल जून की शुरुआत में कहा था कि उनकी व्यवधान पहल इग्निशन प्लान के तहत सीसीपी राज्य सुरक्षा मंत्रालय ने एक उच्च पदस्थ अधिकारी को सिएटल, अमेरिका भेजा था. वहां एक सीक्रेट मीटिंग की गई थी. जिसका उद्देश्य भारत और पश्चिम के बीच संबंधों को खराब करना था. एजेंटों को कनाडा में सिख नेता हरदीप सिंह निज्जर की हत्या करने का काम सौंपा गया था. बैठक के बाद सीसीपी एजेंटों ने हत्या की योजना को सावधानीपूर्वक अंजाम दिया ।

Read also:– योगी सरकार ने बनाया जबरदस्त प्लान,देश का पेट भरेगा उत्तर प्रदेश, किसानों की होगी बल्ले-बल्ले

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed