दरिंदों ने पति को खूंटे से बांधकर उसके सामने पत्नी से किया गैंगरेप, जमकर पिटाई भी की..

0

Araria Gangrape News: तीनों आरोपियों ने घर में घुसकर सोए हुई अवस्था में महिला के पति को खूंटे से बांध दिया और उसके बाद एक-एक करके सभी ने दुष्कर्म किया. दुष्कर्म की घटना का विरोध करने पर पति के साथ बुरी तरह मारपीट भी की गई. वहीं इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

News Jungal Desk: बिहार के अररिया जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है, जहां जिले के नरपतगंज में तीन युवकों ने एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. आरोपियों ने महिला के पति के सामने ही बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना शनिवार रात की बताई जाती है. आरोपियों ने महिला के पति को खूंटे से बांधकर पिटाई करते हुए उनके सामने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

पति और पत्नी के चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने वहां से एक आरोपित को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है, जिसे पुलिस ने जेल भेज दिया है. वहीं दो आरोपी मौके से फरार हो गए हैं. आरोपितों में खाबदह पंचायत के राजा कुसियेत (पिता- सत्यनारायण कुसयेत), राजेश पासवान (पिता-महजलाल पासवान) और अजीत कुसयेत (पिता- विनोद कुसयेत) शामिल हैं.

मिली जानकारी के अनुसार तीनों आरोपियों ने शनिवार की रात महिला के घर में घुसकर सोई हुई अवस्था में महिला के पति को खूंटे से बांध दिया और इसके बाद एक-एक कर दुष्कर्म किया. दुष्कर्म की घटना का विरोध करने पर पति के साथ मारपीट भी की गई. लेकिन, उनके चिल्लाने के बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जमा होकर आए. एक आरोपी राजा पासवान को दबोच लिया और नरपतगंज थाना पुलिस को सूचना देकर उन्हें सौंप दिया, जिसे पुलिस ने रविवार को जेल भेज दिया है. वहीं अन्य आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए पुलिस विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी कर रही है

Read also: Etah Car Accident: तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार; एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed