Etah Car Accident: तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार; एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत…

0

एटा कोतवाली देहात क्षेत्र के मरथरा के पास काली नदी से निकलकर तीव्र मोड़ पर अनियंत्रित हुई एक कार पलट गई, जिसमें एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत होने गई

News jungal desk: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में सुबह-सुबह बड़ा  हादसा हो गया। एक अनियंत्रित कार बेबर बैराज नहर में गिर गई, जिसमें एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद चीख पुकार मच जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू के बाद शवों को बाहर निकाला।

बताया गया है कि कासगंज जिले के गंजडुंडवारा थाना क्षेत्र के गांव अंडुआ निवासी कुछ लोग महिला का इलाज कराने के लिए एटा लेकर आ रहे थे, तभी काली नदी का पुल पार करने के बाद तीव्र मोड़ पर कार अनियंत्रित होकर बेबर बैरज नहर में गिर गई। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस व राहगीरों की सहायता से गाड़ी में फंसे लोगों को निकाला गया।  सभी को तत्काल ही एटा मेडिकल कॉलेज भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

मृतकों के नाम विनीता पत्नी नीरज, तेजेंद्र पुत्र जमुना प्रसाद, संतोष पुत्र तेजेंद्र, शिवम पुत्र राकेश और नीरज पुत्र जोधा सिंह बताए गए हैं। पांचों मृतक एक ही परिवार के सदस्य हैं। 

Read also: दिल्ली: पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की अंतरिम जमानत अगले आदेश तक बढ़ी, ये है वजह

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *