UP: प्रेम मे पड़े आशिक ने बीच सड़क पर खाई चप्पलें, फिर युवक ने बोला कुछ ऐसा, युवती भी मान गई हार, जानिए पूूूूूूरा मामला…

0

प्यार में लोग कुछ भी कर जाते हैं। फिर उन्हें न किसी की शर्म होती है और ना हीं किसी की डर। ऐसा ही मामला सामने आया आगरा  में। जहां एकतरफा प्यार में युवक ने बीच सड़क पर अपनी इज्जत को तार-तार होते हुए तो सहन कर लिया, लेकिन हार नहीं मानी।

News jungal desk: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक युवक पर आशिकी का भूत इस कदर सवार हुआ कि चप्पलों से पिटाई का भी उस पर कोई असर नहीं था। बीच सड़क पर युवती और उसकी बहन एक सिरफिरे आशिक को पीटती रही, लेकिन इस दौरान भी वो बोलता रहा कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं,  तुम्हारे बिना मर जाऊंगा। एक पल भी नहीं जी पाऊंगा। किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हुआ वीडियो

ये वायरल वीडियो आगरा के थाना कमला नगर क्षेत्र का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि बीच सड़क पर एक युवक को दो युवतियां चप्पल से पीट रही हैं। आसपास लोगों की भीड़ लगी हुई है। फिर भी युवक ऐसी जिद पर अड़ा दिखाई दिया, जिसे लेकर हर कोई हैरान है। एक तरफ जहां युवतियां उससे कह रही हैं कि अब आई लव यू बोल, तो वहीं युवक कहता नजर आ रहा है कि तेरे बिना मर जाऊंगा। बहुत प्यार करता हूं। 

बीच सड़क पर गिराया

तभी दूसरी युवती उसका कॉलर पकड़ कर सड़क पर धक्का देती है, जबकि दूसरी युवती पिटाई करना जारी रखती है। सिरफिरे की जिद के आगे युवतियां भी हार गईं। एक युवती उसे सड़क पर लिटा देती है और कहती है कि अब मर। बताया गया है कि युवक पास की बस्ती का रहने वाला है। वीडियो कमला नगर शांति स्वीट के पास वाली रोड का है। थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read also: प्रयागराज में सेब से भी कीमती हो गया टमाटर, आम जनता की पहुंच से परे, जानिए क्या रेट बिक रहा टमाटर…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed