box office पर अंधाधुंध कमाई कर रही ‘The Kerala Story’, 12वें दिन भी कमा लिए इतने करोड़

0

The Kerala Story BO Collection Day 12: एक तरफ ‘द केरला स्टोरी’ विवादों से घिरी हुई है और दूसरी तरफ इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रखा है।

News Jungal Desk:– अदा शर्मा (Adah Sharma) स्टारर फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story) 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। एक तरफ तो ये फिल्म विवादों से घिरी हुई है और दूसरी तरफ इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (box office) पर अंधाधुंध कमाई कर रही है।

इस बीच अब फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) की रिलीज के 12वें दिन का कलेक्शन भी आ गया है। चलिए जान लेते हैं कि इस फिल्म ने 12वें दिन कितना कलेक्शन किया है।

12वें दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story) ने अपनी रिलीज के 12वें दिन यानी दूसरे मंगलवार को 9.80 करोड़ रुपयों का बिजनेस किया है। इसी के साथ अब फिल्म द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story) की कुल कमाई 156.84 करोड़ रुपये हो गई है और फिल्म द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story) ने बेहद आसानी से 150 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है।

जल्द 200 करोड़ में शामिल हो सकती है फिल्म (The Kerala Story)

तमाम विवादों से घिरी ‘द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story) को ऑडियंस काफी पसंद कर रही है। वहीं इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 9 दिन के भीतर ही 100 करोड़ का मैजिकल आंकड़ा भी पार कर लिया है। फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story) 150 करोड़ के कल्ब में शामिल हो चुकी है और जिस रफ्तार से फिल्म कमाई कर रही है उसे देखते हुए मेकर्स को उम्मीद है कि ये फिल्म द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story) वीकेंड तक 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

यह भी पढ़े : दिल्ली में चोरी के शक में 3 घंटे तक पिटाई करने से हुई नाबालिग की मौत; 2 गिरफ्तार

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed