Ghazipur: घर में सो रहे किसान की हुई मौत, पहले गला काटा फिर सिर कुचलकर की हत्या, भूमि विवाद में हुई वारदात…

गाजीपुर जिले के तिरछी गांव स्थित एक मकान में सो रहे बुजुर्ग किसान की बीती रात बेरहमी से हत्या कर दी गई। गला कटा और सिर कुचलकर हत्या कर दी गई । भूमि विवाद को लेकर वारदात होने की आशंका जताई जा रही है। 

News jungal desk: गाजीपुर जिले के तिरछी गांव स्थित एक मकान में सो रहे बुजुर्ग किसान की बीती रात बेरहमी से हत्या कर दी गई। गला भी कटा था और सिर भी कूंचा गया था। शुक्रवार सुबह लहूलुहान शव मिलने पर वहाँ हंगामा मच गया। वारदात की जानकारी होते ही परिजनों के रोने- बिलखने से घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी ओमवीर सिंह और एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार ने घटना स्थल का निरीक्षण कर ग्रामीणों एवं परिजनों से पूछताछ भी की। फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य संकलन किया। म्र्तक किसान की पत्नी ने भूमि विवाद में गांव के 2 लोगों पर हत्या का आरोप लगाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के तिरछी गांव निवासी रामनाथ चौहान (70) देर रात करीब 9 बजे खाना खाकर मकान से करीब 50 मीटर दूर दूसरे मकान में अकेले सोने चले गए। सुबह एक ग्रामीण जब कमरे में पहुंचा तो चौकी पर रामनाथ चौहान का शव पड़ा था। आस-पास जमीन पर खून फैला हुआ था। उसने शोर मचाया तो लोग मौके पर पहुंचे और परिजन रोने-बिलखने लगे।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने  शव को कब्जे में लिया। भुड़कुड़ा सीओ के नेृतत्व में तीन थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। कुछ देर बाद एसपी और एसपी सिटी भी घटना स्थल पर पहुंचे। छानबीन करने के साथ परिजनों से पूछताछ भी की। रामनाथ चौहान की पत्नी जयमंगली देवी ने बताया कि गांव के ही दो लोगों से एक भूमि को लेकर विवाद चल रहा है। उन्होंने  हत्या का आरोप उन्हीं दो लोगों पर लगाया। एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि किसान की हत्या हुई है। परिजनों से तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्जकर कार्रवाई की जाएगी।

Read also: जल जीवन मिशन घोटाला, राजस्थान में ED के छापे, करोड़ों के फर्जीवाड़े का आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *