Rohtak: कमरे में पड़ा मिला वृद्धा का शव, सिर व गले में चोंट के निशान, बेटे पर जताया जा रहा शक…

0

रोहतक के अमृत कॉलोनी हाल आजादगढ़ में रहने वाली करीब 65 वर्षीय कांता देवी की हत्या हो गई। महिला का शव घर में पड़ा है। यहां चारों और खून फैला हुआ है। इस सूचना के बाद पुलिस मौके पर आई और शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की। 

News jungal desk: रोहतक के आजादगढ़ में किराए के मकान में रहने वाली वृद्धा की देर रात हत्या करने का मामला सामने आया है। महिला के गले व सिर पर तवे से हमला करके हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस को वृद्धा के बेटे पर शक है। इस दिशा में जांच शुरू कर दी गई है। हालाकि अभि तक हत्या की वजह सामने नहीं आई है।

बुधवार सुबह पुलिस को किसी ने सूचना दी कि अमृत कॉलोनी हाल आजादगढ़ में रहने वाली करीब 65 वर्षीय कांता देवी की मौत हो गई। महिला का शव घर में ही पड़ा था जिसके चारों और खून फैला हुआ है। इसके सिर व गले पर चोट के निशान हैं। इस सूचना के बाद पुलिस मौके पर आई और शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की। 

पुलिस की प्राथमिक जांच के मुताबिक, महिला की हत्या उसके बेटे ने की है। हत्या के बाद से बेटा फरार बताया जा रहा है। देर रात पड़ोस के कमरे से महिला की चींख सुनाई देने पर पड़ोसी वहां पहुंचे तो महिला लहूलुहान नजर आई। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। 

Read also: गाजा में इजरायली सेना का ताबड़तोड़ एक्शन, हमास का टॉप कमांडर ढेर, कई सुरंगें भी तबाह

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *