दुल्हन करती रही बारात का इंतज़ार, लेकिन दूल्हा पहुंचा हवालात, जानें वजह…

0

दूल्हे के घर हाई वोल्टेड ड्रामा और हंगामा की सूचना मिलने पर पुलिस वहां आई और आरोपी शिवम को पकड़कर थाने ले गई. यहां दोनों पक्ष की कई घंटे तक पंचायत चली. लेकिन, न तो युवक कथित प्रेमिका से शादी करने को तैयार हुआ, और ना ही युवती बिना कार्रवाई के आरोपी को छोड़ने के लिए तैयार हुई. पुलिस ने युवती की तहरीर के आधार पर शिवम के खिलाफ केस दर्ज किया है

News junjal desk : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में प्रेम संबंधों पर पर्दा डाल कर शादी रचाने की एक युवक की योजना अधूरी रह गई है । ऐन वक्त पर प्रेमिका ने पहुंचकर दूल्हे की पोल खोल दिया और उसकी शादी नहीं होने देने की जिद पर अड़ गई. थी । इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई था । पुलिस ने प्रेमिका की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था ।

मिली जानकारी के मुताबिक, मझोला के सूर्य नगर निवासी शिवम की शादी रजपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की से तय हुई थी और शादी के दिन दुल्हन के घर पर बारात का इंतजार किया जा रहा था । और दूल्हा और उसके परिजन बारात लेकर जाने की तैयारी कर रहे थे । लेकिन, इससे ऐन पहले एक युवती दूल्हे के घर पहुंच गई थी । उसने शिवम पर आरोप लगाया कि शादी का झांसा देकर उसने उसका यौन शोषण किया है । और अब शादी किसी दूसरी लड़की से करने जा रहा है ।

दूल्हे के घर हाई वोल्टेड ड्रामा और हंगामा की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुची और आरोपी शिवम को पकड़कर थाने ले गई । यहां दोनों पक्ष की कई घंटे तक पंचायत चली है । लेकिन, न तो युवक कथित प्रेमिका से शादी करने को तैयार हुआ है । और ना ही युवती बिना कार्रवाई के आरोपी को छोड़ने के लिए तैयार हुई । और पुलिस ने युवती की तहरीर के आधार पर शिवम के खिलाफ केस दर्ज किया है । और पुलिस ने बुधवार को उसे कोर्ट में पेश किया जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया ।

जब इसकी जानकारी दुल्हन और उसके घरवालों को हुई तो उनकी खुशियां गम में बदल गई थी । दुल्हन के भाई ने बताया कि उन्होंने शादी में लगभग 20 लाख रुपये खर्च किए हैं । इस मामले में दुल्हन पक्ष की ओर से भी दूल्हा पक्ष से वार्ता की गई है. लेकिन, बुधवार की रात तक इस मामले में हल नहीं निकल सका ।

वहीं, थाना प्रभारी धनंजय सिंह ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ एक युवती ने धोखा देने और बलात्कार का केस दर्ज कराया है ।

Read also : पंजाब में लोकसभा चुनाव के लिए BJP ने प्लान किया तैयार

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed