कंतारा 2 का दर्शकों का इंतजार होगा खत्म,ऋषभ शेट्टी ने फैंस को किया सरप्राइज

0

News jungal desk:– सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara) 30 सिंतबर 2022 को रिलीज हुई थी, जिसने रिलीज होते ही कई रिकॉर्ड अपने नाम किए और ब्लॉकबस्टर हो गई। इस फिल्म को लेकर दुनियाभर के दर्शकों में एक अलग ही क्रेज देखने को मिला था। फिल्म की कहानी को खूब पसंद किया गया था, जो एक छोटे से गांव की कहानी है, जिसमें कन्नड़ के फेमस रिर्चुअल भूता-कोला के बारे में दिखाया गया है। 125 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी।वहीं, इस फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद एक्टर और डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) ने यह हिंट दिया था कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी आ सकता है। जिसको लेकर फैंस लंबे समय से वेट कर रहे थे। जो जल्द खत्म होने वाला है। दरअसल, हाल में ऋषभ शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के दूसरे भाग यानी ‘कांतारा 2’ (Kantara 2) से जुड़ी जानकारी साझी की है।

जिसके बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।कांतारा’ के डायरेक्टर और एक्टर ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम पर कांतारा का एक फोटो शेयर करते हुए फर्स्ट लुक का खुलासा किया है। एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘यह सिर्फ रोशनी नहीं है दर्शन है, 27 नवंबर को पहली झलक सामने आएगी’। ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की इस पोस्ट के फैंस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर एक्साइटेड हो गए हैं। साथ ही पोस्ट पर कमेंट्स कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

ऋषभ शेट्टी की ‘कांतारा 2’ (Kantara 2) का मुहूर्त पूजन 27 November का रखा गया है, जिस दिन फिल्म फ्लोर पर आएगी। रिपॉर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के एक इस बार बड़ा और भव्य सेट तैयार किया गया है। फिल्म के मुहूर्त के समय ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) के अलावा फिल्म निर्माता विजय किरागंदूर (Vijay Kiragandur) और बाकी दूसरे कलाकार और टीम मेंबर्स पहुंच सकते हैं।

यह भी पढ़े :–रोमांटिक हीरो की छवि से निकल कर रणबीर कपूर एनिमल फिल्म में फैलाएंगे दहशत…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed