“पोन्नियिन सेल्वन १” का ट्रेलर आज रिलीज़ ,ऐश्वर्या कर रही है करीब चार साल बाद वापसी

0

विश्व की सबसे सुन्दर महिला का ख़िताब जीतने वाली ऐश्वर्या राय काफी लम्बे समय बाद पर्दे पर वापसी करने वाली है.ऐश्वर्या ‘पोन्नियिन सेल्वन १ से करीब चार साल बाद डायरेक्टर Mani Ratnam की फिल्म से बॉलीवुड में अपनी वापसी कर रही है.इस फिल्म से उनका पहला लुक सामने आ चुका है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. लोगो को फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. यह एक उपन्यास पर आधारित फिल्म है, जिसे तमिल , हिंदी, तेलुगु , कन्नड़ , मलयामलाम में रिलीज़ किया जायेगा. इस फिल्म का निर्माण मद्रास टॉकीज़ और लायका प्रोडक्शंस कर रही है. इस फिल्म के गाने सिंगर ( ए र रेहमान ) गायेंगे.

ससुर अमिताभ करेंगे ऐश्वर्या की फिल्म का टीज़र रिलीज़

इस फिल्म का टीज़र ऐश्वर्या के बेहद करीबी इंसान रिलीज़ करेंगे. जी हाँ , ऐश्वर्या की फिल्म (Ponniyin Selvan 1)का टीज़र आज शाम 6 बजे अमिताभ बच्चन रिलीज़ करेंगे.जो ऐश्वर्या के बेहद करीब है. अमिताभ और ऐश्वर्या के बीच बहुत ही स्ट्रांग बॉन्डिंग है. इस बात की जानकारी फिल्म के मेकर्स ने दी है.

यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म की कहानी कल्कि कृष्णामूर्ति के उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर आधारित है. जो 1995 में आया था.यह उपन्यास 5 भागो में विभाजित है. इस उपन्यास को तमिल भाषा के महानतम उपन्यासो में गिना जाता है.

यह भी पढ़े :- ऋषिकेश में विकसित होंगे नए पर्यटक स्थल , CM पुष्कर सिंह धामी ने बजट जारी किया

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *