करसोग में टाटा सूमो खाई में गिरी, सात लोग घायल, 4 महिलाओं सहित 5 की मौत, 6 घायल

0

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक और बड़ा हादसा हुआ है. यहां पर मंडी जिले के करसोग के अलसिंडी में एक टाटा सूमो हादसे का शिकार हुई है. हादसे में चार महिलाओं सहित पांच लोगों की मौत हो गई है. छह अन्य सवार घायल हैं

  News jungal desk :- हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक और बड़ा हादसा हुआ है । और यहां पर मंडी जिले के करसोग के अलसिंडी में एक टाटा सूमो हादसे का शिकार हुई है । और हादसे में चार महिलाओं सहित पांच लोगों की मौत हो गई है । और छह अन्य सवार घायल हैं ।

जानकारी के अनुसार, मंडी और शिमला मार्ग पर यह हादसा पेश आया है । शुक्रवार साढ़े 11 बजे के करीब यह दुर्घटना हुई है । बताया जा रहा है कि महिला मंडल की सदस्य सूमों में सवार होकर जा रही थी । और इस दौरान अलसिंडी में एक मोड़ से गाड़ी  नीचे खाई में होते हुए नाले में पहुंच गई थी । हादसे में चार महिलाओं और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई है । जबकि छह अन्य लोगों को सुन्नी अस्पताल भेजे गया है । सुन्नी मंडी के ब़ॉर्डर पर स्थित है और यह इलाका शिमला में आता है . और सुन्नी से करीब 15 किमी दूर यह हादसा हुआ है. फिलहाल, मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है ।

72 घंटे में दूसरा बड़ा हादसा

गौरतलब है कि मंडी जिले में 72 घंटे में यह दूसरा बड़ा हादसा हुआ है । और इससे पहले करवाचौथ के दिन बुधवार को मंडी के कोटली के पास बड़ा हादसा हुआ था । यहां पर शादी से लौट रहे लोगों की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई थी । और हादसे में तीन महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई थी । और बता दें कि तीन दिन में हिमाचल में 12 लोगों की हादसों में मौत हुई है । बिलासपुर में भी करवाचौथ पर दो लोगों की मौत कार हादसे में हुई थी ।

यह भी पढ़ें : दुबई की ‘सीमा हैदर’ पहुंची यूपी, प्यार के लिए प्रेमिका ने किया सात समंदर पार

.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed