Bijnor: रोडवेज बस ने गर्म तारकोल के टैंकर के पीछे से मारी टक्कर , 12 यात्रीयों पर गिरा चारकोल, मची अफरा-तफरी…

0

गर्म तारकोल से रोडवेज चालक परिचालक सहित 12 यात्री व मजदूर गंभीर रूप से झुलस गये। सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया गया।

News jungal desk: बिजनौर के स्योहारा में शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें स्योहारा धामपुर मुख्य मार्ग पर ग्राम चंचलपुर के पास गर्म तारकोल के टैंकर से धामपुर डिपो की बस टकराने से छिटके गर्म तारकोल से रोडवेज चालक, परिचालक सहित 12 यात्री गंभीर रूप से झुलस गये। जिसके बाद सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया गया। जहां से सभी घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया।

बताया जा रहा है कि धामपुर स्योहारा मुख्य मार्ग पर सड़क निर्माण का काम चल रहा था, जिसके लिए सड़क पर डालने के लिए गर्म तारकोल टैंकर द्वारा ले जाया जा रहा था।

आपको बता दें कि ग्राम झिल्ला में सड़क निर्माण सामग्री का डिपो बना हुआ है, जहां से सड़क का मेटेरियल मौके पर पहुंचाया जाता है। शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे टैंकर द्वारा सड़क पर डालने के लिए गर्म तारकोल धामपुर की ओर ले जाया जा रहा था कि ग्राम चंचलपुर के पास स्योहारा की ओर से जा रही धामपुर डिपो की रोडवेज बस ने पीछे से टैंकर में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही टैंकर से निकला गर्म तारकोल बस का शीशा तोड़ते हुए बस के अंदर यात्रियों पर गिर गया। बस चालक वसीम अहमद (25) पुत्र फारुख निवासी ग्राम अलादीनपुर स्योहारा, परिचालक कुलदीप, विनोद (48) पुत्र मुकन्दी सिंह निवासी मोहल्ला इस्लाम नगर, विकास (19) पुत्र विनोद, मुकीम (35) पुत्र अमीर अहमद निवासी मुस्लिम चौधरियान, सतीश (55) पुत्र फूल सिंह निवासी बसंतगढ़, अनन्त जैन (25) पुत्र दीपक जैन निवासी जैन स्ट्रीट स्योहारा व सड़क निर्माण में कार्य कर रहे मजदूर धीर सिंह, नजीर अहमद, व जहांगीर आलम बुरी तरह झुलस गए।

सभी के शरीर पर गर्म तारकोल बुरी तरह से चिपक गया। घटना के बाद बस में अफरा तफरी मच गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने सभी घायलों को निजी व सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहां से सभी को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

बताया गया कि ग्रामीण एंबुलेंस 108 व 112 का नंबर लगाते रहे लेकिन, नंबर नहीं लगा। जिसके बाद चार को थ्रीव्हीलर व दो को ग्राम प्रधान अपनी बाइक पर ले गए। सीएचसी पर भी कोई चिकित्सक मौजूद नहीं था। केवल फार्मासिस्ट ही मौजूद थे।

बताया गया कि बस चालक भी स्योहारा निवासी है और बस में यात्री ज्यादा नहीं थे। कुछ यात्री घटना के बाद अन्य साधन से धामपुर चले गए। वहीं, पुलिस ने बस को अन्य स्थान पर सुरक्षित खड़ा करा दिया है।

Read also: बढ़ सकती हैं एल्विश यादव की मुश्किलें, मेनका गांधी की संस्था ने दर्ज कराया केस; पढ़ें क्या है पूरा मामला

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *