दुबई की ‘सीमा हैदर’ पहुंची यूपी, प्यार के लिए प्रेमिका ने किया सात समंदर पार

0

प्रेमिका अमनदीप कौर ने बताया की हम दोनों लोग दुबई में साथ रहते थे । राजकुमार मुझसे शादी करने की बात कहता था. लेकिन एक महीन पहले वह अपने घर चला आया और जब मैने उसको फोन किया तो वह फोन ही नहीं उठाता था. सोमवार को राजकुमार ने फोन किया और कहा कि मैं दुबई चला आया हूं

News jungal desk :- कहते हैं प्यार अंधा होता है यह न तो जाति धर्म देखता है और न ही मुश्किलें,जब अपनी जिद पर आ जाते हैं तो सात समंदर पार कर अपने प्यार को ढूंढ निकालते हैं । और ऐसा ही एक मामला इन दिनों बस्ती जनपद में सुर्खियों में बना है । और एक प्रेमिका अपने प्रेमी को ढूंढते हुए सात समुंदर पार कर दुबई से बस्ती पहुंच गई थी । प्रेमिका के आने की भनक जैसे ही उसके प्रेमी को लगी प्रेमी अपने परिवार के साथ घर पर ताला लगा कर नौ दो ग्यारह हो गया था । प्रेमिका ने भी हार नहीं मानी और प्रेमी से मिलने की ज़िद ठान ली और पिछले चार दिनों से अपने प्रेमी के घर के बरामदे में रह रही है । और पुलिस से मदद की गुहार लगा रही है ।

आप को बता दें  कि बस्ती जनपद के दुबौलिया थाना क्षेत्र के रामनगर गांव का रहने वाला राजकुमार और पंजाब की युवती अमनदीप कौर दोनों दुबई में एक साथ कुक का काम करते हैं । और इसी बीच दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने एक साथ जीने मरने की कसम खाई और शादी का वादा किया था । लेकिन राजकुमार ने अपनी प्रेमिका को बिना बताए एक महीने पहले अपने घर चला आया और प्रेमिका का फोन भी उठाना बंद कर दिया है जब एक महीने तक प्रेमिका का प्रेमी से संपर्क नहीं हुआ तो वह अपने प्यार को ढूंढने दुबई से बस्ती पहुंच गई थी । चार दिन पहले प्रेमिका दुबई से बस्ती आई और हर्रैया में स्थित एक होटल में रहने लगी थी । तीन दिन पूर्व प्रेमिका अपनी छोटी बहन को लेकर अपने प्रेमी के घर पहुंची. जहां पर प्रेमी राजकुमार ने अपनी प्रेमिका से कोर्ट मैरिज करने की बात कही है । लेकिन शाम को राजकुमार और उस की मां घर में ताला लगा कर मौके से फरार हो गई थी ।

शादी करना चाहती है युवती

प्रेमिका अमनदीप कौर ने बताया की हम दोनों लोग दुबई में साथ रहते थे । राजकुमार मुझसे शादी करने की बात कहता था । लेकिन एक महीने पहले वह अपने घर चला आया और जब मैंने उसको फोन किया तो वह फोन ही नहीं उठाता था । सोमवार को राजकुमार ने फोन किया और कहा कि मैं दुबई चला आया हूं. तुम भी चली आओ, लेकिन जब तक वह यहां नहीं आएगा मैं कही नहीं जाऊंगी ।

लड़का दुबई से आया था घर

एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया की एक युवक और युवती दुबई में होटल में काम करते थे. लड़का दुबई से हिंदुस्तान चला आया और लड़की भी दुबई से उसको ढूंढते हुए यहां पर आई है । और लड़की ने तहरीर दी है. पुलिस को निर्देशित किया गया है कि घटना की जांच कर लें. जांच के आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी ।

यह भी पढ़ें : बढ़ सकती हैं एल्विश यादव की मुश्किलें, मेनका गांधी की संस्था ने दर्ज कराया केस; पढ़ें क्या है पूरा मामला

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed