T20 World Cup: न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर किया पहले बल्लेबाजी करने का फैसला….

T20 World Cup: केन विलियमसन की कप्तानी वाली क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड T20 World Cup ग्रुप 12 मुकाबले में आज श्रीलंका के सामने है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है।

T20 World Cup: केन विलियमसन की कप्तानी वाली क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड T20 World Cup ग्रुप 12 मुकाबले में आज श्रीलंका के सामने है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड ने दो मैचों से 3 अंक के साथ ग्रुप एक की प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर है, वही टीम श्रीलंका इतने ही मैचों में दो अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है। न्यूजीलैंड ने मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को पहले ही मुकाबले में हराकर धमाकेदार शुरुआत की है। इस बार टीम न्यूजीलैंड की कोशिश इस मुकाबले को जीतकर टॉप पर अपनी स्थिति को मजबूत करने की होगी। वही टीम न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का का फैसला किया है।

दोनों टीमों में एक एक बदलाव
न्यूजीलैंड और श्रीलंका की टीमों की प्लेइंंग इलेवन में एक एक बदलाव दिखे है। टीम न्यूजीलैंड ने मार्क चैपमैन की जगह डेरिल मिचेल को मौका दिया है। वही श्रीलंका ने बिनुरुा फर्नांडो की जगह कासुन रजिता को प्लेइंंग इलेवन में शामिल किया है।

न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर चुनी बैटिंग
टीम न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया है। पिच पर घास नहीं है। ऐसे में न्यूजीलैंड टीम ने यहां पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है।

यह भी पड़े: T20 World Cup: पाकिस्तान की हार के बाद अब भारत को क्यों है जिम्बाब्वे से सावधान रहने की जरूरत, जाने वजह….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *