Sushmita Sen: एक ट्रांसजेंडर माँ के रोल में नजर आयेंगी एक्ट्रेस…

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस Sushmita Sen अपनी आने वाली वेबसीरीज में एक ट्रांसजेंडर के रोल में नजर आने वाली है। इस सीरीज में वह एक्टिविस्ट गौरी सावंत की बायोग्राफी…

न्यूज जंगल डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस Sushmita Sen अपनी आने वाली वेबसीरीज में एक ट्रांसजेंडर के रोल में नजर आने वाली है। इस सीरीज में वह एक्टिविस्ट गौरी सावंत की बायोग्राफी पर आधारित है। जिसकी शूटिंग शूटिंग शुरू कर दी गई है।

सुष्मिता सेन की आने वाली वेबसीरज की शूटिंग शुरू हो गई है। इस वेब सीरीज में सुष्मिता ट्रांसजेंडर के रोल में नजर आएंगी, जिसे मराठी फिल्ममेकर रवि जाधव निर्देशित कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार सुष्मिता की यह वेबसीरीज ट्रांस एक्टिविस्ट गौरी सावंत की बायोग्राफी पर आधारित है। इस सीरीज में 06 एपिसोड होंगे, जिसमें गौरी की लाइफ के अलग-अलग फेज दिखाया जायेगा। इसमें दिखाया गया है कि आखिर किस तरह गौरी सावंत भारत की पहली ट्रांसजेंडर मां बनीं।

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इस रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। यह वेबसीरीज आम ट्रांसजेंडर की कहानी से बिल्कुल अलग है। यह गौरी और उनकी अडॉप्टेड बेटी की कहानी है, जिसके लिए उन दोनों को समाज से काफी लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी।

यह भी पढ़ेBal Naren: सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म का ट्रेलर रिलीज, कोविड-19 महामारी से बचाता दिखा नरेन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *