इस वीकेंड रिकॉर्ड तोड़ देगी SRK की जवान, जानें पहले दिन कितनी कमाई हो सकती है

0

News jungal desk :- SRK की फिल्म जवान (Jawan) बड़े पर्दे पर 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. SRK की इस फिल्म का उनके सभी फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म को लेकर किंग खान के चाहने वालों के बीच एक अलग ही क्रेज है.

ट्रे़ड एक्सपर्ट अतुल मोहन का कहना है कि Jawan इंडिया में सभी भाषाओं को मिलाकर पहले ही दिन 70-90 करोड़ रुपये के बीच कमाई करेगी. अगर ऐसा होता है तो SRK अपनी ही फिल्म Pathan को पीछे छोड़ देंगे. जवान को लेकर लोगों की अपनी-अपनी राय बनी हुई हैं. कुछ ही समय पहले Rajkumar Hirani जो कि देश के सबसे पसंदीदा फिल्म डायरेक्टर्स में से एक हैं, वो पहले ही कह चुके हैं कि जवान बलॉकबस्टर होगी और सारे रिकोर्ड तो़ड़ देगी.

जवान का डायरेक्शन एटली ने किया है. ये फिल्म एक्शन से पूरी तरह भरपूर है, जिसकी झलक SRK ट्रेलर में दिखा चुके हैं. SRK के साथ-साथ विजय सेतुपति भी धमाकेदार अंदाज में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनका निगेटिव रोल हैं. SRK और विजय के अलावा इस फिल्म में नयनतारा ,Deepika Padukone, सुनील ग्रोवर, रिद्धि डोगरा, सान्या मल्होत्रा भी में शामिल हैं.

Read also : Reliance jio 7th anniversary: सातवीं एनिवर्सरी जियो के इन प्लान्स पर मिल रहा है एक्स्ट्रा डेटा और स्पेशल वाउचर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed