UP: ट्रॉली में पीछे से जा घुसी तेज रफ्तार कार, हेड कांस्टेबल और बेटे समेत 3 की मौत, 2 घायल…

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे में यूपी पुलिस के हेड कांस्टेबल और बेटे समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि कांस्टेबल की पत्नी और दूसरा बेटा घायल हो गए। उन्हें लखनऊ रेफर किया गया है।

News jungal desk: लखनऊ -बहराइच मार्ग पर मदन कोठी गांव के निकट सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली में सोमवार रात करीब 1 बजे कार पीछे से जा घुसी। हादसे में जिले के रिसिया थाने में तैनात हेड कांस्टेबल, बेटा और चालक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि पत्नी और एक बेटा समेत दो घायल हैं। उनका इलाज लखनऊ में चल रहा है।

गाजीपुर जनपद के सैदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम शेखपुर निवासी सुरेश कुमार त्यागी की तैनाती बहराइच जिले रिसिया थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर था। वह परिवार के साथ गांव में थे। सोमवार को ड्यूटी के लिए हेड कांस्टेबल सुरेश त्यागी (50) रिसिया के लिए रवाना हुए थे । 

इसके लिए उन्होंने थाना क्षेत्र के भोपतपुर चौकी निवासी याकूब पुत्र मोहिउद्दीन को गाजीपुर बुलाया। कार में चालक के साथ हेड कांस्टेबल सुरेश त्यागी, पत्नी पुष्पा त्यागी (42) , बेटा बासू (3) और एक अन्य बेटा सवार थे। कार लखनऊ से होते फखरपुर थाना क्षेत्र के मदन कोठी गांव के निकट ही पहुंची। 

रात 1 बजे कार चालक नियंत्रण खो बैठा। कार ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से जा घुसी। आसपास के लोगों की सूचना पर थानाध्यक्ष अनुज कुमार त्रिपाठी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां पर डॉक्टर ने दो वर्ष के बेटे को मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य सभी को किंग जार्ज मेडिकल कॉलेज लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया। 

लखनऊ में इलाज के दौरान हेड कांस्टेबल सुरेश त्यागी और कार चालक याकूब की मौत हो गई। जबकि पत्नी और बेटे का इलाज चल रहा है। प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार त्रिपाठी ने बताया कि खड़े ट्रैक्टर ट्राली में कार पीछे से जा घुसी थी। जिसके चलते हादसा हुआ है। मृतक हेड कांस्टेबल के गांव को सूचना दी गई है। परिवार के लोग जिला मुख्यालय पहुंच रहे हैं।

Read also: राष्ट्रपति मुर्मू आईआईआईटी लख़नऊ के दीक्षांत समारोह को करेंगी संबोधित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *