मुजफ्फरपुर में युवक के झांसे में आकर अपना ही गंदा वीडियो बनाने वाली युवती पुलिस के पास पहुंची

0

मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की एक युवती पड़ोस के ही युवक से प्रेम करती थी. एक दिन लडके ने प्रेमिका को अपना गंदा वीडियो बनाकर भेजने की जिद की. पहले तो लड़की ने मना किया, लेकिन युवक ने इमोशनल ब्लैकमेल किया तो वह उसके झांसे में आ गई और वह कर दिया जो कोई भी लड़की नहीं करना चाहेगी ।

News Jungal Desk : मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग में धोखाधड़ी का एक अनोखा मामला सामने आया है । । पहले तो युवक ने युवती को प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसके बाद उसने एक घिनौनी चाल चली । पहले तो युवती के इमोशन से खिलवाड़ किया और जब वह उसके जाल में फंस गई तो युवक ने अपनी नीचता दिखानी शुरू कर दिया था । मामले की जांच पुलिस कर रही है ।

दरअसल, मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की एक युवती पड़ोस के ही अरशद नाम के व्यक्ति से प्रेम करती थी । एक दिन अरशद ने प्रेमिका को अपना गंदा वीडियो बनाकर भेजने की जिद की. पहले तो लड़की ने मना किया, लेकिन युवक ने अपनी नस काट लेने की धमकी दिया था ।

युवती इस इमोशनल ब्लैकमेल के झांसे में फंस गई और अपने कथित प्रेमी के लिए वो सब कर दिया जो कोई भी लड़की करना नहीं चाहेगी. नस काटने की धमकी से डरकर युवती ने अपना न्यूड गंदा वीडियो बनाकर लड़के को भेज दिया । लेकिन, अब लड़के ने उसे वायरल कर दिया ।

पीड़िता ने बताया कि अरशद का दोस्त तनवीर भी उसे ब्लैकमेल कर रहा है । और पीड़ित लड़की ने प्रेमी अरशद तनवीर समेत पांच लोगों को नामजद करते हुए काजीमोहम्मदपुर थाने में मामला दर्ज करवाया गया है । नगर डीएसपी राघव दयाल ने बताया कि मामले में दो लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया गया है । और मामले की जांच की जा रही है ।

Read also : साकेत के सेलेक्ट सिटी वाक मॉल में खुला Apple स्टोर, टिम कुक ने किया उद्घाटन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed