कांवरियों पर कुछ अराजक तत्वों ने फेंक दी आपत्तिजनक वस्तु, गुस्साए कांवरियों ने लगाया जाम

0

सूचना मिलते ही एसपी काशीपुर और सीओ काशीपुर और एसडीएम जसपुर ने मौके पर पहुंचकर बमुश्किल स्थिति को संभाला तथा आक्रोशित कांवरियों को शांत कराया।

न्यूज जंगल डेस्क : उधम सिंह नगर जिले के जसपुर में आज हरिद्वार से जल भर कर लाने वाले कांवरियों के ऊपर अराजक तत्वों के द्वारा आपत्तिजनक वस्तु फेंके जाने के बाद कांवरियों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हाईवे जाम कर अपना आक्रोश जाहिर किया। सूचना मिलते ही एसपी काशीपुर Kashipurऔर सीओ काशीपुर तथा SDM जसपुर ने मौके पर पहुंचकर बमुश्किल स्थिति को संभाला तथा आक्रोशित कांवरियों को शांत कराया गया।

आज सुबह लगभग 9 बजे किसी शरारती व्यक्ति द्वारा भोले के भक्तों के ऊपर आपत्तिजनक सामग्री के टुकड़े फेंक दिए। जिसको लेकर कावड़ियों ने नादेही हाइवे पर जाम लगा दिया तथा आरोपी के खिलाफ कार्रवाही की मांग को लेकर कावड़ियों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कांवरियों के मुताबिक जैसे ही वह उत्तराखंड में पहुँचे तो उनका स्वागत इस तरह से किया गया, यह निंदनीय है। ये उत्तराखंड पुलिस की नाकामी है जैसे ही हमने पुलिस से कहा कि हमे दोषी पकड़कर दीजिए तो पुलिस द्वारा महादेव के भक्तों पर आरोप लगाया गया कि शराब पीकर चलते हो भोले के भक्तों की मांग थी कि जिस व्यक्ति द्वारा मांस के टुकड़े फेंके गए है उसे पकड़ कर लाया जाए और पुलिस कर्मी द्वारा माफी मांगी जाए।

वहीं इस बात की सूचना पर मौके पर पुलिस अधीक्षक काशीपुर अभय सिंह तथा क्षेत्राधिकारी काशीपुर वन्दना वर्मा पहुॅचे और भक्तों को समझाने का प्रयास किया गया। घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया गया। पुलिस अधीक्षक काशीपुर ने बताया कि आज से कावड़ यात्रा और बढ़ गयी है ।इसी दौरान किसी शरारती तत्व द्वारा जसपुर के ठाकुरद्वारा चुंगी पर किसी भोले के ऊपर आपत्तिजनक फेंक दी। जिस गाड़ी से इस घटना को अंजाम दिया था वो चली गयी थी जिस पर तत्काल मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है और जिस शिवभक्त के साथ ये घटना हुई है उस शिवभक्त के माध्यम से सीसीटीवी से उस व्यक्ति की पहचान कर रह

यह भी पढ़े : टीम इंडिया ने रचा, तीनों फॉर्मेट की नंबर-1 टीम, ऑस्ट्रेलिया को हार से करारा झटका

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *