श्रद्धा वालकर मर्डर: आफताब के खिलाफ हत्या और सबूत मिटाने का आरोप तय, चलेगा मर्डर का केस

0

आफताब पूनावाला को पिछले साल 12 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके में किराये के अपने फ्लैट में श्रद्धा वालकर की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. दिल्ली पुलिस ने कहा था कि आफताब ने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या की तथा उसके शव के करीब 35 टुकड़े किए और बाद में शहर के विभिन्न इलाकों में उसे फेंक

News Jungal Desk : दिल्ली की साकेत कोर्ट ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाल्कर की हत्या व उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ मंगलवार को आरोप तय कर दिया था । अदालत ने आफताब पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) और धारा 201 (सबूत नष्ट करने) के तहत आरोप तय किये हैं ।

अब आरोपी आफताब पूनावाला को हत्या के आरोप में मुकदमे का सामना करना पड़ेगा । और साकेत कोर्ट ने बोला कि तमाम बहस को सुनने के बाद दिल्ली पुलिस ने पर्याप्त सबूत पेश किए और प्रथम दृष्टया आफताब के खिलाफ हत्या और सबूत नष्ट करने का मामला बनता है ।

आफताब पूनावाला को पिछले साल 12 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके में किराये के अपने फ्लैट में श्रद्धा वालकर की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार करा था । और दिल्ली पुलिस ने कहा था कि आफताब ने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या करी तथा उसके शव के करीब 35 टुकड़े किए जिसे उसने घर पर 300 लीटर के फ्रिज में लगभग तीन सप्ताह तक रखा. वह कई दिन तक आधी रात को उन्हें शहर के विभिन्न इलाकों में फेंकने के लिए जाता रहा था ।

पुलिस ने बताया था कि दोनों के बीच वित्तीय मुद्दों को लेकर आए दिन झगड़ा होता था । और ऐसा संदेह है कि दोनों के बीच झगड़ा होने पर ही पूनावाला न 18 मई की शाम को 27 वर्षीय श्रद्धा वालकर की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी ।

श्रद्धा महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई की निवासी थी । और इन दोनों की मुलाकात मुंबई में डेटिंग ऐप ‘बम्बल’ के जरिए हुई थी । और इसके बाद उन्होंने मुंबई में एक कॉल सेंटर में साथ काम करना शुरू किया और दोनों के बीच वहीं से प्रेम संबंध शुरू हुए । और बाद में वे दिल्ली आ गए थे ।

Read also :मध्य-प्रदेश के खरगोन में पुल से गिरी बस 15 लोगों की मौत और 25 लोग घायल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *