मध्य-प्रदेश के खरगोन में पुल से गिरी बस 15 लोगों की मौत और 25 लोग घायल

0

 मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में यात्रियों से भरी बस पुल से नदी में गिर गई. इसके चलते 15 लोगों की मौत हो गई. वहीं कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए ।

News Jungal Desk : मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में भीषण सड़क हादसा , जहां पुल पर से बस नदी में गिर गई और इस हादसे में अभी तक 15 यात्रियों की मौत की जानकारी सामने आई है । और वहीं 25 यात्री घायल हो गए हैं । जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है । और यह हादसा जिले के ऊन थाने के दसंगा के समीप डोंगरगांव पुल पर हुआ. जहां करीब 20 फीट नीचे यात्रियों से भरी बस गिर गई. वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को एंबुलेंस के जरिये आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया जा रहा है ।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मां शारदा ट्रैवल्स की बस खरगोन से इंदौर जा रही थी । तभी यह हादसा खरगोन-ठीकरी मार्ग पर हुआ. बस नदी पर बने पुल से गुजर रही थी । तभी बस एकाएक नीचे गिर गई । इसके बाद बहुत जोर सी आवाज आई, जिसे सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे. बस के गिरने के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. बताया जा रहा है कि बस में 35 से अधिक यात्री सवार थे । वहीं राज्य सरकार के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने हादसे पर दुख जताया और उन्होंने जानकारी दी कि 15 लोगों की मौत हो गई और 25 लोग घायल हो गए हैं. हादसे की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दे दिये गए हैं ।

वहीं मध्य प्रदेश की शिवराज चौहान की सरकार की तरफ से बस दुर्घटना में मृतकों के परिवारजनों को 4-4 लाख रुपए की सहायता राशि देने का ऐलान करा है । वहीं गंभीर रूप से घायलों को 50-50हजार, साधारण घायलों को 25-25 हजार रुपये के मुआवजे का ऐलान किया गया है. इसके अलावा दुर्घटना में घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था सरकार की तरफ से की जाएगी ।

Read also: मनीष कश्‍यप को सुप्रीम कोर्ट से लगा झटका, NSA पर राहत और जमानत के लिए हाई कोर्ट जाने को कहा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed