आजमगढ़ में श्रद्धा जैसा हत्याकांड,प्रेमी ही निकला प्रेमिका का कातिल

Crime Report :- उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में दिल्ली में हुई श्रद्धा वालकर जैसा हत्या का मामला प्रकाश में आया है.जनपद में हुए इस हत्याकांड ने सभी को झकझोर कर रख दिया है. दरअसल आजमगढ़ जिले में एक प्रेमी नें अपनी प्रेमिका को पहले मंदिर ले जाने के बहाने बुलाया.

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में दिल्ली में हुई श्रद्धा वालकर जैसा हत्या का मामला सामने आया है. इस हत्याकांड ने सभी को झकझोर कर रख दिया है.दरअसल आजमगढ़ जिले में एक प्रेमी नें अपनी प्रेमिका को पहले मंदिर ले जाने के बहाने बुलाया.विवाहिता युवती के आने के बाद प्रेमी ने उसको मौत के घाट उतार दिया. हैवान प्रेमी यही नही रुका उसने शव के 5 टुकड़े किए और लाश को कुएं में फेंक दिया.

मिली जानकारी के अनुसार प्रेमी प्रिंस ने अपनी प्रेमिका की निर्मम हत्या कर दी और उसके बाद उसके शव के 5 टुकड़े कर कुएं में फेक दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है. पुलिस को दिए बयान में प्रेमी ने बताया कि वो अपनी प्रेमिका के कही और शादी करने से नाराज था. वहां बुलाकर उसने प्रेमिका की हत्या कर दी ।

आजमगढ़ के एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि अज्ञात महिला की सिरकटी लाश कुएं से मिली. मुख्यारोपी को पुलिस के साथ हुए एन्काउंटर में पकड़ लिया गया है,जबकि आठ और गिरफ्तारियां की जानी हैं.पूछताछ में पता चला कि आरोपी का उस महिला के साथ पहले संबंध रहा था.मृतका की इसी साल फरवरी में शादी हुई थी और वह तब विदेश में रह रही थी. भारत वापसी पर लड़के ने उसे शादी तोड़ने के लिए कहा, पर वह राजी न हुई.

जांच के पुलिस ने बताया कि पहले युवक ने युवती को पहले मंदिर ले जाने के बहाने बुलाया और उसकी गला रेतकर हत्या कर दी.उसके बाद आरोपी ने शव के 5 टुकड़े अपने परिजनो के साथ मिलकर कर दी.आरोपी का कहना था कि वो युवती से प्यार करता था जब युवती ने उससे शादी न कर के किसी और से शादी कर ली तो प्रिंस ने ये कदम उठाया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: – मार्गशीर्ष माह की मासिक शिवरात्रि आज, जानें सही पूजन विधि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *