श्रद्धा-आयुषी मर्डर: एक शहर, दो बेटियां, भयावह अंजाम…

आयुषी और श्रद्धा की कत्ल की कहानी दो युवतियों के विश्वास के चकनाचूर और छलनी-छलनी होने की कहानी है. एक को उसके पिता ने मारा,दूसरे को उसके प्रेमी ने. ये दोनों लड़कियां तो इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन इनके साथ रिश्तों का विश्वासघात इंसान को सोचने पर मजबूर कर देता है.

न्यूज जंगल डेस्क:– श्रद्धा वॉल्कर और आयुषी यादव. श्रद्धा 27 साल की थी, आयुषी 21 की थी. इन दो लड़कियों ने अभी अपने सपने बुनने ही शुरू किए थे कि दोनों ही मार दी गईं. दोनों को ही अपनों ने मारा. एक को पिता ने, एक को प्रेमी ने. श्रद्धा को उसके उस प्रेमी ने टुकड़े टुकड़े कर दिए जिसे उसने प्रेम के सपने दिखाए थे

आयुषी को तो उस पापा ने मारा जिनकी गोद में किलकारियां लेते हुईं वो बच्ची से बड़ी हुई थी. 

दिल्ली की ये दो कहानियां दिल दहलाने वाली, रुलाने वाली और और सोचने वाली कहानी हैं.  

आयुषी यादव की कहानी

18 नवंबर को इसी एक्सप्रेस वे के किनारे सर्विस रोड पर एक लाल रंग की बड़ी ट्राली दिखी तो लोग चौक गए.ये जगह मथुरा के नजदीक एग्रीकल्चरल रिसर्च सेंटर के पास की थी. लोगों ने इस बड़ी सी लाल ट्रॉली के पास पहुंचकर देखा तो वे सहम गए

तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई. 18 नवंबर बारह बजे तक पुलिस यहां पहुंच चुकी थी. जब इस लाल ट्रॉली को खोला गया तो पुलिस के होश उड़ गए. इस लाल ट्रॉली में युवती का डेड बाॅडी रखी मिली ।

मथुरा पुलिस के अनुसार इस लड़की की लंबाई 5 फीट 2 इंच थी. लड़की को गोली मारी गई थी. फिर उसे प्लास्टिक में लपेटकर बैग में बंद कर दिया गया था. इस बैग में लाल रंग की दो साड़ियां भी रखी हुई थीं .

टीवी स्क्रीन पर श्रद्धा की तस्वीरें देखकर हैरान हो रहे लोगों ने जब इस बॉडी को देखा तो वे हिल गए. एक-एक कर हुए दो कत्ल से लोग काफी गुस्से में थे.

इस बीच मथुरा पुलिस ने अपना काम शुरू कर दिया था. 72 घंटे बाद पुलिस ने जो दावा किया है, और जो खुलासा किया है वो निहायत ही डराने वाला है.

ट्राली में जिस लड़की की बॉडी बंद थी उसका नाम आयुषी यादव था. 21 साल की आयुषी यादव दिल्ली के बदरपुर में अपने परिवार के साथ रहती थी ।

आयुषी को पापा ने मारी गोली- पुलिस

मथुरा पुलिस का दावा है कि पिता ने ही बेटी को गोली मारी थी. पुलिस के अनुसार आयुषी घर से बिना बताए कहीं चली गई थी जैसे वह घर आयी उसके पापा ने आपा को दिया और गोली मार दी ,उसके लाश को ठिकाने लगाने की साजिश की और रात को लाल रंग के ट्राली बैग में लाश को रखा और मथुरा के राया इलाके में फेक दिया ।

इस खौफनाक खुलासे के बाद पुलिस ने पिता को हिरासत में लेके तफ्सील शुरु की ,आयुशी के शव की शिनाख्त उसकी मां और भाई ने की है ।

20हजार मोबाइल पुलिस ने ट्रेस किया

यूवती की शिनाख्त के लिये यूपी पुलिस की सर्विलांश टीम ने लगभग 20 हजार मोबाइल फोन ट्रेस किया है इन सर्विलांस टीम ने खंगाली खंदौली टोल के अलावा हाथरस, अलीगढ़ और मथुरा आने वाले मार्गों पर लगे 210 सीसीटीवी से फुटेज भी खंगाले. जिसके बाद पुलिस को सफलता मिली कार्यवाहक एसएसपी एमपी सिंह ने बताया कि मां और भाई ने पोस्टमार्टम गृह पर पहुंचकर आयुषी होने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि ये परिवार मूल रूप से गोरखपुर का रहने वाला बताया जा रहा है ।

युवती की शिनाख्त के लिए पुलिस ने दिल्ली एनसीआर, अलीगढ़ और हाथरस में जगह-जगह मृतका के पोस्टर भी लगवाए थे. पुलिस की करीब आठ टीमें युवती की पहचान में जुट गई ये टीमें गुरुग्राम, आगरा, अलीगढ़, हाथरस, नोएडा और दिल्ली पहुंची तो मामले का खुलासा हुआ.पुलिस ने फिलहाल इसे हॉरर किलिंग का मामला बताया है लेकिन आयुषी के कत्ल के इर्द-गिर्द कई सवाल घूम रहे हैं जिसका जवाब पुलिस को तलाशना है.  क्या आयुषी रिलशनशिप में थी अगर हां तो इससे पिता को क्या नाराजगी थी? क्या आयुषी की कत्ल की कहानी से उसकी मां और भाई वाकिफ हैं? 

ये भी पढ़ें:- हम परिषद के स्थायी सदस्यों सहित अफ्रीकी देशों से भी अधिक प्रतिनिधित्व चाहते हैं- नथाली ब्रॉडहर्स्ट एस्टीवल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *