शाहरुख खान के समर्थन में आए शेखर सुमन,जानें क्या कहा

बेटे की 'आत्महत्या' की झूठी खबर पर शेखर सुमन का बयान और कुणाल कामरा को  सुप्रीम कोर्ट से राहत, पांच खबरें - Entertainment News: Amar Ujala

न्यूज़ जंगल डेस्क,कानपुर :शाहरुख खान और उनका परिवार इस समय मुश्किल हालातों से गुजर रहा है। शाह रुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को क्रूज पर छापेमारी के दौरान पकड़ा है। जिसके बाद आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया गया इस वक्त आर्यन मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं। इसी बीच कई बॉलीवुड सितारे और कई हस्तियां शाह रुख खान और गौरी खान का समर्थन कर रहे हैं। अब हाल ही में अभिनेता शेखर सुमन ने शाह रुख खान और गौरी खान का समर्थन किया है।

शेखर सुमन ने आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘मेरा दिल शाह रुख और गौरी खान के साथ है। एक पिता होने के नाते मैं यह अच्छी तरह से समझ सकता हूं कि वे इस वक्त किस परिस्थिति का सामना कर रहे हैं। चाहे कुछ भी हो लेकिन किसी माता-पिता के लिए इस तरह के कष्ट और अग्नि परीक्षा से गुजरना इतना आसान नहीं होता।

एक अन्य ट्वीट में शेखर सुमन ने शाह रुख खान की दरियादिली के बारे में बताते हुए लिखा, ‘जब मैंने अपने 11 साल के बेटे आयुष को खो दिया था तो शाह रुख खान इकलौते एक्टर थे जो मेरे पास पर्सनली आए थे। उस वक्त मैं फिल्म सिटी में शूटिंग कर रहा था। शाह रुख खान सेट पर आए और मुझे गले लगाया और उन्होंने संवेदनाएं जताईं। इस वक्त वह एक पिता के तौर पर किस दुख से गुजर रहे हैं उसे सोचकर मुझे काफी तकलीफ हो रही है।

शेखर सुमन के अलावा कई और सितारों ने भी इस मामले में शाह रुख खान और गौरी खान का समर्थन किया है। इससे पहले रवीना टंडन, फराह खान, हंसल मेहता, अभिषेक कपूर के साथ ही तमाम हस्तियों ने शाह रुख औऐर गौरी के समर्थन में पोस्ट शेयर किए हैं। बता दें कि शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान समेत आठ लोगों को इस समय गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि इन सभी के पास से क्रूज में छापेमारी के दौरान ड्रग्स मिली है।

यह भी देखेंःदेश-विदेश घूम सकते हैं पीएम लेकिन लखीमपुर नही आएःप्रियंका गांधी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *