Box Office: शाहरुख की ‘डंकी’ बॉक्स ऑफिस पर दिखा रही कमाल, पहले ही दिन की इतने करोड़ की कमाई….

0

शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ ने पहले ही दिन 30 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म की शुरुआत को देखकर लग रहा है कि यह बॉक्स ऑफिस पर आने वाले दिनों में जबर्दस्त प्रदर्शन करने वाली है।

News jungal desk: बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म ‘डंकी‘ 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। आपको बता दें कि फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। शाहरुख खान की इस फिल्म ने पहले ही दिन काफी अच्छी शुरुआत की है। ‘डंकी’ की रिलीज से पहले रणबीर कपूर स्टारर एनिमल बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त प्रदर्शन कर रही है। हालांकि, अब इसकी कमाई पर ब्रेक लग गया है। एनिमल के साथ बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ भी लगी हुई है। यह फिल्म भी शुरुआत से ही अच्छा कलेक्शन कर रही है। इसके साथ ही अभी भी बॉक्स ऑफिस पर उसकी पकड़ काफी मजबूत देखी जा रही है।

शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ ने पहले ही दिन 30 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म की शुरुआत को देखकर लग रहा है कि यह बॉक्स ऑफिस पर आने वाले दिनों में जबर्दस्त प्रदर्शन करने वाली है।

फिल्म 120 करोड़ के लागत में बनी है। ऐसे में 30 करोड़ की ओपनिंग किंग खान की फिल्म के लिए काफी अच्छी साबित हो सकती है। आपको बता दें कि फिल्म को सोशल मीडिया पर सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। कई लोगों ने रिलीज के पहले ही दिन फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता दिया है। अब देखना है कि आने वाले दिनों में किंग खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है।

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल‘ लगातार तारीफ बटोर रही है। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल,अनिल कपूर के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है। एनिमल को दर्शकों की तरफ से खूब सराहना मिल रही है। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर एनिमल 531.34 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है।  

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी ‘सैम बहादुर’ भी ‘एनिमल’ के तूफान के आगे मजबूती से टिकी हुई है। विक्की कौशल की फिल्म लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में विक्की कौशल के जबर्दस्त अभिनय कौशल की जमकर तारीफ हो रही है।  

Read also: बदलते मौसम के साथ हवा-बादल ने बढ़ाई गलन, रात से छाया कोहरा, हो सकती है हल्की बारिश…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed