Shahrukh Khan: Global Icon Award से सम्मानित हुए एक्टर, बोले- इतनी शिद्दत से मैंने तुम्हें पाने की कोशिश की है….

0

बॉलीवुड के बादशाह Shahrukh Khan की दुनिया दिवानी है। उन्हें खुद को साबित करने से कोई रोक नहीं पाया है। शाहरुख खान न सिर्फ दर्शकों को लुभाया है, बल्कि कई….

Entertainment Desk: बॉलीवुड के बादशाह Shahrukh Khan की दुनिया दिवानी है। उन्हें खुद को साबित करने से कोई रोक नहीं पाया है। शाहरुख खान न सिर्फ दर्शकों को लुभाया है, बल्कि कई बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड भी तोड़े हैं। यही कारण है कि उन्हे एक बार फिर से ग्लोबल आइकन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

विनिंग स्पीच में बोला ओम शांति ओम का डायलॉग
आपको बता दे कि ग्लोबल आइकन अवॉर्ड सिनेमा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान तथा समाज सेवा में भागीदारी के लिए दिया जाता है। किंग खान को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में एक्सपो सेंटर में शारजाह इंटरनेशनल बुक फेयर 2022 के 41 वें एडिशन में Global Icon of Cinema and Cultural Narrative Award से सम्मानित किया गया। इस दौरान विनिंग स्पीच देते हुए ओम शांति ओम का डायलॉग बोलकर उन्हाेंने लोगों का दिल जीत लिया।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
शाहरूख खान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे शाहरूख कहते हुए नजर आ रहे है कि ‘इतनी शिद्दत से मैंने तुम्हें पाने की कोशिश की है, कि हर जर्रे ने मुझे तुमसे मिलाने की साजिश की है।’ वह आगे कहते हैं कि ‘अगर किसी चीज को दिल से चाहो तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलने में लग जाती है।’ इतना ही नहीं मंच पर उन्होंने ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ से बाहों को फैलाए हुए अपने पॉपुलर पोज को भी रीक्रिएट किया।

यह भी पड़े: अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस इन्फ्रास्ट्रक्चर ₹162 करोड़ के घाटे में, फिर भी शेयर की तगड़ी खरीदारी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *