IND vs SL : भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा एकदिवसीय मैच आज, जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

News Jungal Sports Desk   :   रोहित शर्मा की अगुवाई में आज भारतीय टीम श्री लंका के विरूद्द चल रही वनडे सीरीज का दूसरा मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान में खेलेगी। रोहित ने इसी मैदान पर श्रीलंका के खिलाफ वर्ष 2014 में173 गेंदों में वनडे की 264 रन की पारी खेली थी, जो वनडे मैचों में अब तक का सर्वश्रेष्ठ व्यक्तिगत स्कोर है। भारतीय टीम ने सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका को 67 रनों से हरा के 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। भारतीय टीम द्वारा पहले मैच में जबरदस्त प्रदर्शन के बाद लोगों में सीरीज के आगामी मैचों को लेकर काफी जोश है। भारतीय टीम आज ही तीन मैचों की इस सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से उतरेगी।

रोहित से आज के मैच में होगी शतक की उम्मीद

रोहित शर्मा पिछले कई दिनों से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। यहां तक कि, रोहित ने पिछले तीन वर्ष से वनडे में कोई शतक भी नहीं लगाया है। ऐसे में, रोहित शर्मा ने जिस तरह से सीरीज के पहले मैच में तूफानी बैटिंग की थी तो उनसे आज के मैच में बड़ी उम्मीदें होंगी। उनके नाम विश्व का सर्वश्रेष्ठ व्यक्तिगत स्कोर भी कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान में श्रीलंका के विरूद्ध ही था तो आज निश्चित रूप से रोहित शर्मा के पास शतक लगाने और आलोचकों का मुंह बंद करने का सुनहरा अवसर है।

श्रेयस अय्यर और केएल राहुल के पास भी है मौका

श्रेयस अय्यर और केएल राहुल भारतीय टीम के लिए हमेशा से ही अहम योगदान देते रहे हैं। हालांकि केएल राहुल का प्रदर्शन टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा नहीं था जिसकी वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। सीरीज के पहले मैच में रोहित शर्मा और शुभमन गिल द्वारा मिली ठोस शुरूआत का लाभ लेने में श्रेयस और राहुल दोनों ही असफल रहे थे, ऐसे में दोनों ही खिलाड़ियों के पास आज अपनी पुरानी फॉर्म में आने का अच्छा मौका है।

यह भी पढ़ें :-   सोनिया गांधी को 6 दिन बाद सर गंगा राम अस्पताल से मिल गई छुट्टी, वायरल संक्रमण से हुई थी परेशानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *