SDM ज्‍योति मौर्य ने पति आलोक मौर्य के घरवालों पर लगाए गंभीर आरोप, जानें पूरी खबर..

0

एसडीएम ज्‍योत‍ि मौर्य ने बताया क‍ि मेरी जेठानी के अलावा एक देवरानी भी है. आलोक के घर वाले उसके साथ भी मारपीट करते हैं. उन्‍होंने बताया क‍ि तीनों बहू से यह पर‍िवार दहेज की मांग करता रहा है.

News Jungal Desk: एसडीएम ज्‍योत‍ि मौर्य और सफाई कर्मचारी आलोक मौर्य के बीच तलाक का केस प्रयागराज के फैम‍िली कोर्ट में पहुंच चुका है. यहां ज्‍योति मौर्य ने अपने पत‍ि आलोक मौर्य और उनके पर‍िवार पर दहेज उत्‍पीड़न का बड़ा आरोप लगाया है. इसके साथ ही ज्‍योत‍ि मौर्य पहले भी कई बार कह चुकी है क‍ि उसकी शादी झूठ बोलकर की गई थी. उनका कहना है क‍ि आलोक को शादी के वक्‍त ग्राम पंचायत का अध‍िकारी बताया गया था. वहीं अब एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान ज्‍योत‍ि मौर्य ने आलोक मौर्य के बड़े भाई और अपने जेठ को लेकर एक बड़ा खुलासा करते हुए उन पर आरोप लगाए हैं।

ज्‍योत‍ि मौर्य ने कहा है क‍ि अपने ससुराल के झूठ का शिकार स‍िर्फ मैं ही नहीं बल्‍क‍ि उनकी जेठानी भी हुई है. उन्‍होंने चैनल से बातचीत के दौरान बताया क‍ि आलोक के पर‍िवार ने अपने बड़े बेटे व‍िनोद मौर्य (ज्‍योत‍ि के जेठ) की शादी भी आलोक की तरह ही झूठ बोलकर रचाई थी. ज्‍योत‍ि ने बताया क‍ि जेठ की शादी के वक्‍त उनकी पत्‍नी के घरवालों को बताया गया था क‍ि लड़का यानी उनका जेठ पुल‍िस इंटेल‍िजेंस ब्‍यूरो में बड़ा अध‍िकारी है. जबक‍ि शादी के बाद जब पोल खुली तो जेठानी को पता चला क‍ि उनके पत‍ि पुल‍िस में अध‍िकारी नहीं बल्‍क‍ि वह तो पुलिस में सिर्फ क्‍लर्क हैं.

ज्‍योति का कहना है क‍ि मेरी जेठानी की तरह मुझसे भी शादी के वक्‍त बड़ा झूठ बोला गया था. मुझे बताया गया था क‍ि आलोक ग्राम पंचायत अध‍िकारी है लेक‍िन शादी के बाद पता चला क‍ि वह तो चतुर्थ श्रेणी के सफाई कर्मचारी हैं.

एसडीएम ज्‍योत‍ि मौर्य ने बताया क‍ि मेरी जेठानी के अलावा एक देवरानी भी है, जिसके साथ आलोक के घर वाले भी मारपीट करते हैं. उन्‍होंने बताया क‍ि तीनों बहू से यह पर‍िवार दहेज की मांग हमेशा से ही करता रहा है. उन्‍होंने बताया क‍ि देवरानी ने भी इस पर‍िवार के ख‍िलाफ पहले ही एक केस दर्ज करवा रखा है. उन्‍होंने कहा क‍ि दहेज की मांग के चलते मैंने आलोक से तलाक लेने का फैसला लिया है. वहीं ज्‍योत‍ि मौर्य ने अपने अवैघ संबंधों की र‍िपोर्ट पर कहा है क‍ि मुझ पर यह सब आरोप झूठे मढ़े गए हैं. मैं अब इन सभी सवालों का जवाब अब कोर्ट में ही दूंगी.

Read also: महोबा में पति ने बच्चों समेत परिवार को ईंट से कुचलकर किया खत्म, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान..

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed