तलाक केस में SDM ज्योति मौर्या नहीं पहुंची कोर्ट, आलोक के वकील ने मांगी दाखिल याचिका की कॉपी

0

SDM Jyoti Maurya Divorce Case: ज्योति मौर्या और आलोक मौर्या के बीच विवाद का मामला खबरों में बना हुआ है. आलोक मौर्या और ज्योति मौर्या की वर्ष 2010 में शादी हुई थी और बाद में 2015 में यूपीपीएससी में एसडीएम के पद पर ज्योति मौर्य का चयन हुआ था. ज्योति मौर्य ने एसडीएम के पद पर 16 वी रैंक प्राप्त की थी. ज्योति मौर्य इन दिनों बरेली में स्थित चीनी मिल में जीएम के पद पर तैनात हैं, जबकि पति आलोक कुमार मौर्या ग्राम पंचायत विभाग में प्रतापगढ़ जिले में चपरासी के पद पर तैनात हैं.

News Jungal Desk: एसडीएम ज्योति मौर्य और उनके सफाई कर्मी पति आलोक कुमार मौर्य के बीच विवाद के मामले में मंगलवार को दोनों को ही कोर्ट के सामने पेश होना था. एसडीएम ज्योति मौर्य प्रयागराज पारिवारिक कोर्ट में आज पेश नहीं हुई थी. ज्योति मौर्य के वकील ने हाजिरी माफी की कोर्ट ने अर्जी दी, वहीं आलोक कुमार मौर्य पारिवारिक अदालत में पेश हुए, आलोक मौर्य के वकील ने जवाब दाखिल करने के लिए ज्योति मौर्य की ओर से दाखिल वाद की कोर्ट से कॉपी मांगी है. उम्‍मीद जताई जा रही थी क‍ि दोनों पत‍ि-पत्‍नी का प्रयागराज के पारिवारिक कोर्ट में आज आमना सामना होगा. प‍िछले कुछ द‍िनों से दोनों का पूरा मामला सोशल मीड‍िया पर ट्रेंड कर रहा है. इस बीच आलोक मौर्य ने अपनी पत्‍नी पर कई आरोप लगाए थे, जबकि ज्‍योत‍ि मौर्य ने उन आरोपों का सिरे से खंडन क‍िया था. ज्योति मौर्य ने आलोक कुमार मौर्या से अलग होने के लिए कोर्ट में एक अर्जी दाख‍िल की थी. पीसीएस अधिकारी बनने के बाद ज्योति मौर्य और आलोक मौर्या के बीच संबंधों में दरार आ गई थी.

पत‍ि आलोक मौर्य ने ने ज्योति मौर्या पर होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से संबंध होने का आरोप लगाया था. ज्योति मौर्य ने पति आलोक कुमार मौर्या और उनके परिवार के लोगों पर दहेज उत्पीड़न का धूमनगंज थाने में पहले से ही केस दर्ज कराकर रखा है. दोनों के बीच विवाद का मामला सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है. ज्योति मौर्या और आलोक मौर्या के बीच विवाद आजकल काफी सुर्खियों में बना हुआ है.

Read also: भारत का सबसे अमीर राज्य जिसमें बस जाएं 5 स्टेट, आर्थिक विकास में कर दिया सबको पीछे

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed