गाजियाबाद : बुलेट रानी और पुलिस के बीच हाथापाई,पुलिस ने हिरासत में लेकर भेजा जेल

आपको बता दें कि शिवांगी डबास सोशल मीडिया स्टार हैं. सोशल मीडिया में उनके लाखों फॉलोवर्स हैं. वो खुद को बुलेट रानी कहती हैं. फिलहाल मधुबन बापूधाम पुलिस ने शिवांगी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया.

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस के साथ, सोशल मीडिया स्टार एक युवती की हाथापाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में पुलिस से हाथापाई करने वाली युवती, खुद को बुलेट रानी कहने वाली शिवांगी डबास है. शिवांगी डबास पर आरोप लगे है कि ये गलत दिशा में गाड़ी चलाकर आ रही थी. और जिसके बाद महिला पुलिसकर्मी के साथ इनका विवाद हो गया और बात हाथापाई तक आ गई.

बताया गया कि शिवांगी डबास गलत साइड से गाड़ी चलाती आ रही थी. उसी दौरान उनकी गाड़ी एक महिला पुलिसकर्मी की स्कूटी से टच हो गई थी . जिसके बाद दोनों में विवाद हो गया. देखते ही देखते बात हाथापाई तक पहुंच गई.

पुलिस ने दर्ज की FIR
पूरे मामले को लेकर शिवांगी डबास पर आरोप है कि, पहले उन्होंने पुलिकर्मी के साथ बदसलूकी की. और जिसके बाद दोनों में विवाद काफी बढ़ गया. शिवांगी डबास के साथ महिला पुलिसकर्मी के विवाद को देखकर, वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मी भी आ गए. पुलिकर्मियों ने आरोप लगाया कि शिवांगी पुलिस वालों के साथ गलत तरीके से पेश आईं है . उन्होंने पुलिकर्मियों के साथ बदसलूकी भी की थी .

वहीं खुद को बुलेट रानी कहने वाली शिवांगी डबास पुलिसकर्मियों पर ही आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि जब वह वीडियो बनाने लगी तो पुलिस कर्मी ने उनके मोबाइल कैमरे पर हाथ मारा. उससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. पुलिस के मुताबिक शिवांगी डबास के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में केस दर्ज कर कर्रवाई करी जा रही है.

सोशल मीडिया स्टार हैं शिवांगी डबास
आपको बता दें कि शिवांगी डबास सोशल मीडिया स्टार हैं. और सोशल मीडिया में उनके लाखों फॉलोवर्स हैं. वो खुद को बुलेट रानी कहती हैं. फिलहाल मधुबन बापूधाम पुलिस ने शिवांगी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है . पूरे मामले को लेकर पुलिस ने कहा उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ेहौद में गिरा बच्चा और मौत खींच ले गई चार युवा भाईयों को साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *