Shilpa Shetty: घायल अवस्था में भी गणपति का स्वागत करती दिखी एक्ट्रेस

0

इन दिनों हर कोई गणेश उत्सव को लेकर उत्साहित है। एक बार फिर हर कोई गणपति को घर लाने की तैयारी में लगा है। हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड हस्तियां…

न्यूज जंगल डेस्क: इन दिनों हर कोई गणेश उत्सव को लेकर उत्साहित है। एक बार फिर हर कोई गणपति को घर लाने की तैयारी में लगा है। हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड हस्तियां भगवान गणेश को घर लाने के लिए एक्साइटमेंट दिख रहे हैं। इसी श्रृंखला में एक्ट्रेस Shilpa Shetty और उनके पति राज कुंद्रा भी गणपति की मूर्ति घर ले जाते देखे गए है।

घायल होने के बाद भी शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ गणपति को अपने घर ले जाते हुए देखी गई है। इसके अलावा एक पोस्ट में शिल्पा बैसाखी के साथ चलते हुए और भगवान गणेश का अपने घर में स्वागत करने के लिए आते हुए देख रही है। इस दौरान शिल्पा ने व्हाइट कलर कि लॉन्ग टी शर्ट पहनी हुई है। जिसे उन्होंने ब्लैक पैंट के साथ पेयर किया है।

आपको बता दे कि शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में रोहित शेट्टी की सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गई थी। शिल्पा जल्द ही रोहित शेट्टी की पहली कॉप वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में दिखाई देंगी। इस सीरीज में शिल्पा के सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़े: Shiksha Mandal का ट्रेलर रिलीज, पुलिस अफसर के रूप में नजर आएँगी गौहर खान

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *