संजीदा शेख के White Towel Photoshoot ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

0

न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : टीवी की मशहूर एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) अक्सर अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. उनकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर पसंद की जाती हैं. उनकी इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बार फिर कुछ ऐसा ही किया है जिसकी वजह से वो लाइमलाइट में हैं. दरअसल, संजीदा शेख ने एक फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट में संजीदा शेख का वो अवतार देखने को मिला है जो पहले कभी नहीं दिखा है.

संजीदा शेख ने दरअसल टॉवल में फोटोशूट कराया है. टॉवल में उनका ये बोल्ड फोटोशूट लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सफेद टॉवल और खुले हुए बालों के साथ वो स्माइल कर रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने अपनी सारी तस्वीरें शेयर की हैं.

संजीदा शेख इन तस्वीरों में नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही हैं. संजीदा इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है.

ये भी पढ़े : पाकिस्तान की वो महिलाएं, जो गैर मर्द पसंद आते ही तोड़ देती हैं शादियां

वहीं, निजी जिंदगी की बात करें तो संजीदा ने एक्टर आमिर अली से शादी रचाई थी. दोनों हालांकि अब अलग हो चुके हैं. आमिर और संजीदा सेरोगेसी के जरिए एक बेटी के माता-पिता बने थे. उनकी बेटी का नाम आयरा है. दोनों अक्सर आयरा की भी तस्वीरें शेयर करते हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने ‘क्या होगा निम्मो का’ से टीवी पर डेब्यू किया था. वो कई फिल्मों, टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं. आखिरी बार वो फिल्म ‘तैश’ में नजर आई थीं. इसके अलावा कई रिएलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed